Entertainment News- दिल की धड़कन’ के चार गानों की रिकॉर्डिंग सम्पन्न

0 155

काली दास पाण्डेय

Entertainment News

ओम साईं फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले निर्माता संजय कुमार के द्वारा बनाई जा रही हिंदी फिल्म ‘दिल की धड़कन’ के लिए बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार दिलीप सेन ने आदर्श नगर,अंधेरी(मुम्बई) स्थित अपने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में पिछले दिनों पार्श्वगायिका रेखा राव, खुशबू जैन, फरहान साबरी और रविंद्र की आवाज़ में चार गीतों को रिकॉर्ड किया। इन गीतों को उमा शंकर मौर्या ने लिखा है।

रिकॉर्डिंग के अवसर पर संगीतकार दिलीप सेन ने कहा कि इस फिल्म का टाइटल बड़ा ही प्यारा है। जब निर्माता संजय कुमार ने इसकी कहानी मुझे सुनाई तो मैं बड़ा प्रभावित हुआ।  एक अरसे बाद मैं अपने पुराने अंदाज़ में इस फिल्म के सदाबहार गीतों के संगीत को मेलोडी गायब होते दौर में तैयार किया है।

निर्माता संजय कुमार ने फिल्म की कहानी पर प्रकाश डालते हुए कहा कि यह पूरी तरह से एक ग्रामीण अंचल की प्रेम कहानी को प्रस्तुत करेगी। इसमें जात पात, ऊंच नीच के भेदभाव को दर्शाया जाएगा। हीरो हीरोइन के बचपन के प्यार का जवानी में क्या अंज़ाम होता है, यही पूरी फिल्म में देखने को मिलेगी। इस फिल्म के माध्यम से सामाजिक कुरीति के खिलाफ आवाज़ उठाया जाएगा। फिल्म के लिए कास्ट व क्रेडिट की चयन प्रक्रिया पूरी होने के पश्चात बहुत जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग बरखेड़ा कलां, पीलीभीत व यूपी के अन्य खूबसूरत लोकेशनों में शुरू की जाएगी।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More