344

संवाददाता.जमशेदपुर,15 नवम्बर

झाविमो प्रत्याशी अभय सिंह आज बिरसानगर मंडल स्थित बिरसा बाजार में भगवान बिरसा मंुडा की प्रतिमा पर अपने समर्थकों के साथ जाकर माल्यार्पण किये। इसके साथ हीं बिरसानगर बाजार में दुकान-दुकान जाकर दुकानदार बंधुओं एवं आम लोगों से मिले और उनसे वोट मांगा। अभय सिंह ने भ्रमण के दौरान लोगों से कहा कि आप लोग उन्हें एक मौका दें मैं आपके अपेक्षाओं पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। ये समय विकास का है और आपका एक बहुमुल्य मत क्षेत्र की तकदीर बदल सकता है। यह समय बदलाव लाने की जरूरत है अब आपको निर्णय करना है कि आप 20 वर्षों तक विकास के नाम पर राजनीति की रोटी सेकने वालो नेताओं को क्या सबक सिखायेंगे। बिरसानगर मण्डल में भ्रमण के दौरान मुख्य रूप से मंडल अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह, बलजीत सिंह, अभिषेक, अमरजीत कौर, शंकर रविदास, लालु रविदास, मनोज राय, प्रकाश यादव, सुरेश नाथ समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजुद थे।

जबकि टेल्को मंडल स्थित सेक्टर मार्केट में दर्जनों समर्थकों संग वहां के दुकानदार बंधुओं से मुलाकात की और  विकास और बदलाव के नाम पर एक बार मौका देने और अपने पक्ष में वोट देने का अनुरोध किया। दुकानदार बंधओं ने भी जेवीएम के प्रति अपनी आस्था जताते हुए 20 वर्षों में वर्तमान विधायक के किये गये कार्यों से असंतुष्ट होकर परिवर्तन करने और जेवीएम प्रत्याशी अभय सिंह को भारी बहुमत से जीताने में अपना पूर्ण सहमति जतायी। जनसम्पर्क के दौरान मुख्य रूप से पप्पु सिंह, विनोद सिंह, सुजीत कुमार, कुंदन राय, रौशन कुमार, सेानू कुमार, विश्वजीत, अभिषेक कुंडु, सुमित कुमार समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता एंव दुकानदार बंधु शामिल थे।

वहीं दूसरी ओेर आज संध्या 4 बजे से सिदगोड़ा मंडल अध्यक्ष मदन सिंह के नेतृत्व में सिदगोड़ क्वाटर एरिया एवं गोलमुरी मंडल अध्यक्ष एंम0 शेखर राव के नेतृत्व में टुईलाडंगरी क्षेत्रों में जनसम्पर्क कर लोगों से वोट मांगे और एक बार मौका देने का अपील किये।

वहीं दूसरी ओर मिडीया प्रभारी सी0एच0 राममुर्ती ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को संध्या 7 बजे काशीडीह स्थित सम्पर्क कार्यालय में झाविमो चुनाव संचालन समिति का अहम बैठक किया गया। बैठक में चुनाव कार्यो की वर्तमान तैयारीयों को लेकर समिक्षा किया गया और जिसको जो दायित्व दिया गया उसेे निष्ठा पूर्वक निभाने का अनुरोध किया। चुनाव संचालन समिति की बैठक का अघ्यक्षता जटाशंकर पांडे ने जबकि कार्यक्रम का संचालन ललन चैहान और धन्यवाद ज्ञापन नसर फिरदौसी ने किया। बैठक में मुख्य रूप से निर्भय सिंह, सूर्यकात झा, उषा सिंह, रघुनन्दन चन्द्रवंशी, नगीना यादव, बबुआ सिंह समेत सभी मंडलों के अध्यक्ष एवं चुनाव संयोजक एवं सहसंयोजक  मैजुद थे।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More