महिला मिली की लटकी लाश ,महिला के परिजनो ने लगाया पति पर मार कर लटकाने का आरोप

आरोपी होमगार्ड का जवान , बागबेङा थाना में चालक
संवाददाता,जमशेदपुर,5 सिंतबर
बागबेङा थाना क्षेत्र के बङौदा घाट में भारती ओझा नाम की महिला ने अपने धर में फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली जब इस बात की जानकारी महिला के परिजनो को मिली सभी घटना स्थल पहुँचे और महिला के पति संदीप तिवारी का जमकर पिटाई की और पिटते हुए बागबेङा थाना लाया गया और पुलिस के हवाले कर दिया गया इस दौरान दोनो पक्षो के बीच जमकर बहस भी हुई। इस संबंध में बागबेङा थाना में मृतक के भाई धनश्याम ओझा के बयान पर देहेज हत्या का मामला दर्ज किया गया हैं। फिलहाल पुलिस ने मृतका के पति संदीप तिवारी और धीरज तिवारी को हिरासत में लिया गया हैं।
घटना के संबंध में बताया जाता हैं कि होमगार्ड के जवान संदीप तिवारी बागबेङा थाना में चालके के रुप में पदस्थापित हैं और इस साल के जुन माह में उसकी शादी हरहरगुट्टु के रहनेवाली भारती ओझा से संपन्न हुई थी।बीती रात घन में गमछा के सहारे आत्महत्या कर ली । इस घटना की सुचना पर जब उसके घरवाले पहुँचे तो शव को देख कर उन्हे लगा कि भारती ओझा को मार कर लटकाया गया हैं। मृतक का भाई धनशयाम ओझा ने कहा कि शादी के बाद से ही दहेज के लिए उसकी बहन के साथ मारपीट किया जाता था..और शव को देखने पर लगता है कि मरने के पुर्व उसकी बहन के साथ मारपीट की गई है मर जाने पर आत्महत्या का रुप दिया जा रहा है ।वही होमगार्ड जवान संदीप तिवारी ने अपने ऊपर लगे आरोप को गलत ठहराया हैं। कहा कि वह बिती रात थाना में ड्यूटी था उसे सुचना मिली की उसकी पत्नी नें आत्महत्या कर ली।
वही पुलिस के द्वारा मेडिकल बोर्ड का गठन कर महिला का पोस्टमार्टम कराया गया हैं।रिर्पोट आने पर कार्यवाई किया जा सकता हैं।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More