गोपाल मैदान में कैनवास मेला का मुंडा ने किया उदघाटन

52

 

 

संवाददाता,जमशेदपुर,13 सितबंर

कैनवास जैसे मेले से छोटे और बड़े सभी प्रकार के उत्पादों से जमशेदपुर और इसके आसपास के लोग परिचित हो पाते है और यह मंझोले व्यापार का उचित मंच है. इस एक मंच पर आम नागरिकों को उनकी जरूरत के मुताबिक हर चीज मिलती है. यह प्रशंसनीय है. उपरोक्त बातें पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने गोपाल मैदान में आगामी 23 सितम्बर तक चलने वाले कैनवास मेला के उद्घाटन के अवसर पर दीप प्रज्जवलित करते हुए कही। श्री मुंडा ने द कंसर्न और सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित 24वें कैनवास मेले में लगी स्टाल का अवलोकन भी किया. इस मौके पर जमशेदपुर के सांसद विद्युत् वरण महतो भी मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे.

मेला अवलोकन करते हुए श्री मुंडा ने कई घरेलू चीजों से जुड़ी हुई स्टाल पर गए और उनके उत्पादों की जानकरी ली. उन्होंने आयोजक द्वय को आगामी 25वें मेले को और भव्य और व्यवस्थित तरीके से आयोजित करने की शुभकामनायें भी दी। द कंसर्न के निदेशक ज्योति पाण्डेय ने बताया कि इस मेले में तकरीबन 500 स्टाल्स है जिनमें फर्नीचर, इलेक्ट्रोनिक आइटम, बिल्डर्स, घरेलू आइटम्स, फाइनेंस सहित 350 कंपनियों ने हिस्सा लिया है। आयडा के पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण टुडू, भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिनेशानंद गोस्वामी, प्रदेश प्रवक्ता अमरप्रीत सिंह काले, सिंहभूम चैम्बर के अध्यक्ष सुरेश सोंथालिया, भरत वसानी, श्रवण काबरा, सुधीर सिंह, मृणाल कांति दास, महेश सोंथालिया, मनोज चेतानी सहित बड़ी संख्या में चैम्बर सदस्य उपस्थित थे।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More