NAWRTRI JAMSHEDPUR – DC साहब आप मुझे बेइज्जत कर रहे है – अभय सिंह

प्रसाद वितरण को लेकर DC और भाजपा नेता अभय सिंह में हुई बहस

0 187

जमशेदपुर।
पूजा पंडाल में प्रसाद खिलाने और वितरण को लेकर जिला के उपायुक्त सूरज कुमार और झारखंड बीजेपी के वरीय नेता अभय सिंह के साथ जमकर बहस हुई. हालांकि बाद में भोग वितरण पंडाल में रोकने का आश्वसान दिया गया जिसके बाद मामला शांत हुआ.
जानकारी अनुसार, साकची के काशीडीह के मंदिर में भोग वितरण के साथ-साथ बिठाकर प्रसाद खिलाया जा रहा था. इसकी सूचना जैसे ही उपायुक्त सूरज कुमार तक पहुंची वे खुद वहां पर पहुंच गए. वहां उन्होंने लोगों को कोरोना गाइडलाइन का पालन करने के लिए कहा. डीसी अभी लोगों से बात कर समझा ही रहे थे कि भाजपा नेता अभय सिंह वहां पहुंच गए और डीसी का विरोध किया. अभय सिंह ने डीसी के इस तरह आने और भोग वितरण रोक देने पर आपत्ति जताई. उन्होंने कहा कि पूजा स्थल पर इस तरह आना और भोग वितरण को बाधित करना सही नहीं है. इसी बात को लेकर उपायुक्त और बीजेपी नेता अभय सिंह के बीच जमकर बहस हुई.
इस सबंध में जिले के उपायुक्त सूरज कुमार ने बताया कि कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए इस बार भोग वितरण पंडालों में नहीं किया जाना है. पूजा पंडाल कमेटी भोग की होम डिलेवरी करनी होगी. जब उन्हें से सूचना मिली की ऐसा नहीं हो रहा है इसके बाद ही वे यहां पहुंचे हैं. हालांकि, कहा जा रहा है कि पूजा कमेटी ने लोगों को भोग के लिए कुपन तो बांटे थे लेकिन इसके बाद भी लोग पंडाल में पहुंचकर भोग खा रहे थे जो कोरोना गाइडलाइन के खिलाफ हो रहा है. हालांकि बाद में मसले को सुलझा लिया गया. इस बारे में जब अभय सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वे गाड़ी मांगाकर घर-घर जाकर भोग वितरण करवा रहे हैं।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More