VIDEO :स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने एक बहन की सुहाग की रक्षा के लिए दिया अपना खून

123
TATA-STEEL_810

जमशेदपुर।

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता अपने संवेदनशीलता के कारण जाने जाते है, कई बार उन्होंने अपने कार्यों से मानवता का परिचय देते हुए उदाहरण पेश किया है।

दरअसल आज स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता   जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल में स्टेट ऑफ द आर्ट सिटी सेंटर उद्घाटन करने के लिए आए हुए थे, इसी दौरान एक महिला उनके पास आई और उनसे अपने सुहाग की रक्षा करने के लिए गुहार लगाई.दरअसल उस महिला के पति को ब्लड की जरूरत थी लेकिन कोई डोनर उनके पास उपलब्ध नहीं था, वो बार बार सबसे खून देने की विनती करते रही लेकिन किसी ने उनके आग्रह को नहीं सुना, फिर वो निराश हो गई, अचानक उसे पता चला कि मंत्री बन्ना गुप्ता एमजीएम आये हुए है तो वो सुहाग को बचाने का अनुरोध उनसे की।

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने उस बहन की फरियाद सुनने के बाद कहा है कि मैं पहले एक इंसान हूँ. एक भाई के नाते मेरा फर्ज बनता है कि उस बहन की सुहाग की रक्षा करूँ फिर उन्होंने स्वयं एमजीएम अस्पताल में अपना खून देकर उस बहन की सुहाग की रक्षा किया, रक्तदान के बाद उस बहन ने मंत्री बन्ना गुप्ता को ढेर सारा आशीर्वाद देते हुए धन्यवाद दिया।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More