सुपौल- मोबाईल दुकान मे हुई चोरी का हुआ खुलासा

18

छातापुर (सुपौल )सोनू कुमार भगत ।  पुलिस की इस कामयाबी को लेकरगया ।  जहां चोरी की घटना के अभियुक्त जदीया थाना क्षेत्र के कोरयापट्टी निवासी श्याम सुंदर यादव को उनके कमर से बरामद एक देशी कट्टा   मोबाईल सेट 5  , मोबाईल सेट का डब्बा 6 ,  चार्जर 3 पीस  स्टील का चाकू एक   डब्ब्ल सिम का एक मोबाईल फोन    ,  त्रिवेनिगंज थाना क्षेत्र के शिकन सरदार     कूसाह मछाह के साथ से मोबाईल फोन सेट दो   मोबाईल फोन का डब्बा तीन    ,  जदीया थाना के कोरयापट्टी निवासी कार्तिक चौधरी के साथ से मोबाईल फोन सेट तीन तथा जदीया थाना क्षेत्र के ही रजगांव निवासी अमित कुमार यादव के साथ से मोबाईल फोन सेट दो  समेत कॉन्फरेंस में उपस्तीथ किया गया ।  जिसको सम्बोधित करते हुए एस पी श्री एकले ने कहा चोरी की घटना का 14 घंटे में ऊदभेद्न कर चोरी के समान के साथ चोरों की गिरफ्तारी कर छातापुर थानाध्यक्ष ने बड़ी सफलता हासिल किया है । क्योंकि पुलिस विभिन्न घटनाओं का उदभेद्न तो करती है ही चोरी की इस घटना का उदभेद्न से उनकी अलग हावी बनी है । उन्होंने बताया की चोरी की घटना में संलिप्त चारों अभियुक्त को विशेष छापेमारी कर गिरफ्तार कर स्थानीय थानाध्यक्ष सम्मान के पात्र है । उन्होंने घटना के उदभेद्न में छातापुर थानाध्यक्ष के सहयोगी बनी डीएसपी चंद्रशेखर विद्यार्थी   पुलिस निरक्षक सह साइबर सेल प्रभारी मदन कुमार सिंह   जदिया थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी  तथा त्रिवेनिगंज थाना के A S I  अमृत प्रसाद सिंह को भी सम्मानित करने की बात कही ।
उन्होंने कहा की थानाध्यक्ष शलेंद्र कुमार मिश्र द्वारा अपराध नियंत्रण में वैज्ञानिक अनुसंधान एवं खुफिया अभीसुचना से मुस्तेदी पूर्वक कर्तव्य का निर्वहन करने में सफलता प्राप्त किया है । जिसमे विगत दिनो कुख्यात अंतर जिला जेल से फरार अपराधी मनीष यादव की गिरफ्तारी   दो अपहरण कांड के अपहृता की बरामदगी    मुख्यालय बाजार में जैसे छीनतई की घटना में दो अप्रध्कर्मियो की गिरफ्तारी आदि शामिल है । उन्होंने कहा की पुलिस के ऐसे उपलब्धियों से ही अपराध नियंत्रण में सुपौल जिला सबसे अव्वल रहा है । उन्होंने खासकर थाना कांड संख्या 379  /  16 मोबाईल दुकान में चोरी की घटना के उदभेद्न पर छातापुर थानाध्यक्ष सहित कर्तव्य निर्वहन में जुटे पांच पुलिस पदाधिकरी को सम्मानित करने हेतू राज्य सरकार को लिखे जाने की भी बात कही । इस मौके पर डीएसपी चन्दशेखर विधार्थि   मदन प्रसाद सिंह आदि थे ।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More