Sports News :कलिंगा सुपर कप में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में जमशेदपुर एफसी को मिली जीत

22

खेल न्यूज।

जमशेदपुर एफसी ने कलिंगा सुपर कप में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में जीत हासिल की, जिसमें फाइनल स्कोर जमशेदपुर एफसी के पक्ष में 2-1 से रहा.

खेल की शुरूआत नॉर्थईस्ट युनाइटेड के जोरदार प्रदर्शन से हुई. 17वें मिनट में नेस्टर के गोल की मदद से टीम ने बढ़त हासिल कर ली. हालाँकि, इस शुरुआती बढ़त ने जमशेदपुर एफसी को वापसी के लिए और मेहनत करने के लिए उकसाया.

यह जमशेदपुर एफसी के मुख्य कोच खालिद जमील का पहला गेम था और अनुभवी गैफर ने शुरुआत में ही अपनी रणनीति की झलक दिखा दी. उन्होने प्रोवेट लाकड़ा और जर्मनप्रीत को जीतेंद्र और दीनपुइया की जगह मैदान पर उतारा.

खेल का पहला भाग कुल मिलाकर अपेक्षाकृत धीमा रहा, जिसमें जेरेमी मंज़ोरो जमशेदपुर एफसी और नेस्टर
नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के प्रभावशाली खिलाड़ी रहे.

दूसरे हाफ में एक बदलाव देखा गया, मुख्य कोच खालिद जमील ने मैदान पर एलन को उतारा. उनके शामिल होने से जमशेदपुर के गेमप्ले में संतुलन और ऊर्जा आई और टीम को लगातार आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया. 60वें मिनट में स्टीव अंब्री को लाया गया और वह सीधे एक्शन में आ गए क्योंकि उनके द्वारा किया गया एक शानदार स्ट्राइक गोल से चूक गया. गेंद पोस्ट से टकरा गई, जिससे प्रशंसकों की सांसें अटक गईं.

बराबरी का गोल 68वें मिनट में डेनियल चीमा ने किया, जिन्होंने अंबरी के क्रॉस का बड़ी कुशलता से फायदा उठाया और स्कोर 1-1 कर दिया. चीमा ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए 72वें मिनट में एक और प्रयास किया, जो दुर्भाग्य से गोल में तब्दील नहीं हो सका.

मैच का निर्णायक क्षण 88वें मिनट में आया जब जेरेमी मंज़ोरो के शानदार पास पर स्टीव अंबरी ने कुशलतापूर्वक गोलकीपर को पछाड़कर जमशेदपुर को बढ़त दिला दी, यह बढ़त उन्होंने अंतिम सीटी बजने तक बरकरार रखी.

मंज़ोरो के प्रदर्शन ने उन्हें मैन ऑफ द मैच पुरस्कार दिलाया.

मैच के बाद टीम के कोच ने टीम के प्रयास की सराहना की. उन्होंने टीम के जोशीले प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए कहा, “मैं सिर्फ लड़कों को बधाई देना चाहता हूं; उन्होंने बहुत कड़ी मेहनत की है और हमें अपना उत्साह ऊंचा रखना है. हमारे पास परिपक्व खिलाड़ियों, रणनीतिक कौशल, युवाओं और विदेशियों का अच्छा मिश्रण है.”

यह जीत जमशेदपुर एफसी के टीम वर्क और कौशल का एक प्रमाण है, जो कलिंगा सुपर कप में एक रोमांचक सीज़न के लिए मंच तैयार करती है.

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More