South Eastern Railway: सांसद विद्युत वरण महतो का प्रयास रंग लाया, टाटा -आरा अब जाएगी बक्सर तक

794

जमशेदपुर।

सांसद बिद्युत बरण महतो ने जनहित के लिए निरंतर संघर्ष करते-करते अंततः एक बड़ी कामयाबी हासिल की है।
उन्होंने टाटा से बक्सर के बीच में रेल सेवा प्रारंभ करने की अपने वादे को अमली जामा पहनाने में सफलता हासिल की है ।अब टाटा आरा एक्सप्रेस (18183/18184)को बढ़ाकर बक्सर तक करने की मंजूरी रेल मंत्रालय ने प्रदान कर दी है ।
रेल मंत्रालय द्वारा निर्गत सूचना के मुताबिक अब यह ट्रेन प्रतिदिन की भाँति 8:15 पर टाटानगर रेलवे स्टेशन से खुलेगी और रात्रि 10:50 पर बक्सर पहुंचेगी। आरा के बाद यह ट्रेन बिहियां, रघुनाथपुर और डुमरावं स्टेशन पर रुकेगी। इस आशय की सूचना आज दूरभाष पर आज सांसद श्री महतो को प्रदान की गई ।
सांसद श्री महतो ने टाटा से बक्सर के बीच ट्रेन सेवा प्रारंभ होने पर प्रसन्नता जताते हुए कहा कि उन्होंने इसके लिए अनेकों बार रेल मंत्रालय और रेल मंत्री के कार्यालय का चक्कर लगाया। जब भी रेल मंत्री से मुलाकात होती थी मैं निश्चित रूप से उन्हें स्मरण कराता था।अंततः यह प्रयास सफल हो सका ।
सांसद श्री महतो ने टाटा से बक्सर के बीच रेल सेवा प्रारंभ करने के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी और रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव को अपनी ओर से एवं जमशेदपुर की जनता की ओर से धन्यवाद दिया है।
सांसद श्री महतो ने कहा कि अब इस ट्रेन सेवा से न सिर्फ जमशेदपुर बल्कि आसपास के समस्त कोल्हनवासी क्षेत्र की जनता जो बक्सर ट्रेन सेवा की मांग कर रही थी कर रहे थे उन्हें काफी सहुलियत मिलेगी और इसके साथ-साथ उत्तर प्रदेश जाने वाले लोग भी लाभान्वित होंगे।सांसद श्री महतो ने कहा बेहतर ट्रेन सेवा मोदी सरकार की गारंटी है।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More