सहरसा-राजरानी सुपर फास्ट पर छात्रों ने किया पथराव,आधा दर्जन यात्री जख्मी

77

वैक्यूम कर सरस्वती जी की प्रतिमा उतारने को लेकर घटित हुई घटना
सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती की रिपोर्ट ।
पूर्व मध्य रेलवे के सहरसा-मानसी रेलखंड के बदला घाट आउटर सिगनल के समीप मंगलवार देर शाम पटना से सहरसा आ रही राज्यरानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन पर छात्रों ने जबरदस्त पत्थर बाजी कर पथराव कर दिया। इस पत्थर बाजी में तीन बोगी के शीशे सहित करीब आधा दर्जन यात्री घायल हो गया ।
घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 12568 पटना-सहरसा राज्यरानी सुपरफास्ट एक्सप्रेस मंगलवार को एक घण्टा 59 मिनट लेट शाम पांच बजकर 59 मिनट पर मानसी से खुली और जैसे ट्रेन बदलाघाट आउटर सिंग्नल के पास से गुजरने लगी ट्रेन में पहले से छात्रों की टोली सवार स्टूडेंट ने ट्रेन को वैक्यूम कर दिया और सरस्वती जी की प्रतिमा उतारने लगे।जिसमें काफी देर लग गय। वही जब ट्रेन में सवार सुरक्षाकर्मी वैक्यूम बनाने ट्रेन से उतरे तो स्टूडेंट की सुरक्षाकर्मी से बहस हो गई और तकरार काफी बढ़ गई.जिसके बाद ट्रेन खुलने लगी जिसपर आक्रोशित छात्रों ने ट्रेन पर जबरदस्त पथराव कर दिया जिसमें तीन डिब्बे के कई शीशे टूट गये और खिड़की पर बैठे लगभग आधा दर्जन यात्री घायल हो गये।वही ट्रेन जब शाम छह बजकर 35 मिनट पर 35 मिनट पर सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर पहुंची तो घायल यात्रियों को अन्य यात्रियों की सहायता से आसपास के अस्पताल पहुंचाया गया।वही ट्रेन पर हुए पथराव के बाद यात्रियो में डर का माहौल व्याप्त है। ट्रेन के यात्रियों ने बताया कि ट्रेन यदि जल्द से जल्द नही खुलती तो बड़ा हादसा हो जाता.वही घटना के बाद ट्रेन के डिब्बो में कई जगह खून पसरे दिखे।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More