पाकुङ- मोटरसाईकिल चोर गिरोह का सरगना निकला ,सपा का जिला अध्यक्ष

40

 

सुनील कुमार ड.पाकुङ,15 मई

पाकुङ के समाजवादी जिला अध्यक्ष आफजरुल फारुल शेख उर्फ लादेन को जिला पुलिस ने मोटर साईकिल चोर गिरोह के सरगाना के आरोप में गिरफ्फतार किया है ।इस संबध में पाकुङ थाना प्रभारी उज्जवल कुमार ने बताया कि ताँतीपाङा मोहला   के रहने वाले सेल टैक्स विभाग में चालक के रुप में कार्यरत अशोक चक्रवती ने अपने आवास के पास अपनी मोटर साईकिल लगाकर अंदर में थे .वह किसी कारणवश जब वे बाहर आए तो उन्होने देखा कि उनकी मोटर साईकिल को कोई लेकर भागने का प्रयास कर रहा है।उनके चिल्लाने पर आस पास के लोग जमा हो गए और मोटर साईकिल चोर को पकङ लिया और उसे पकङ कर पुलिस के हवाले कर दिया ,पकङने के बाद जब छानबीन की गई तो उसके जेब से कई कागजात बरामद हुए।और जिसमे समाजवादी पार्टी का जिला अध्यक्ष वाला विजीटिंग कार्ड भी निकला।

थाना प्रभारी के अनुसार पाकुङ और इसके आसपास क्षेत्रो मे जितने भी मोटर साईकिल की चोरी हुई है सभी इनके द्वारा ही कराया जाता था। अफजारुल फारुख शेख झारखंड,बिहार,पश्क्षिम बंगाल के मोटरसाईकिल चोर गिरोह का संचालक था और इसके तार बंग्लादेश से जुङे है।पुलिस के अनुसार मोटर साईकिल चोर गिरोह के जितने भी चोर पुलिस के द्वारा पकङाया सभी का बेल इसके द्वारा करवाया जाता था.पुलिस के अनुसार  किसी  व्यक्ति का मोटरसाईकिल चोरी हो जाता था कई लोग अफजरुल के शरण मे जाते थे  कुछ पैसा देकर उस व्यक्ति का मोटर साईकिल लौटा दिया जाता था.पुलिस को इसकी तलाश वर्षो थी।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More