TWITTER पर उड़ा पीएम मोदी के बचपन का मजाक, टॉप ट्रेंड में ‘BaalNarendraMahima’

41

शहनवाज हसन.ऩई दिल्ली,18 अगस्त

ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बचपन का मजाक उड़ाया जा रहा है।#BaalNarendraMahima टैग के साथ नरेंद्र मोदी से जुड़े किस्सों के ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं। #BaalNarendraMahima रविवार शाम से ही ट्विटर के टॉप ट्रेंड में बना हुआ है। कई लोग मोदी के मगरमच्छ से न डरने वाले किस्से के सहारे उनका मजाक बना रहे हैं, तो कुछ उनके भाषणों के हिस्से को लेकर ट्वीट कर रहे हैं।

कॉमिक में सामने आया मोदी का बाल-रूप
दरअसल, लोकसभा चुनाव के दौरान मोदी को लेकर एक कॉमिक आई थी, जिसमें उन्हें एक बहादुर बालक के तौर पर पेश किया गया था। कॉमिक बुक में ऐसा भी लिखा गया है कि मोदी बचपन में मगरमच्छ के बच्चों के साथ खेला करते थे। ‘भविष्य की आशा – नरेंद्र मोदी’ नाम की 43 पेज की इस कॉमिक में मोदी की वडनगर के दिनों की कई कहानियां दिखाई गई हैं। इसी कॉमिक में प्रकाशित एक किस्से के मुताबिक, एक मंदिर पर झंडा फहराने के लिए मोदी मगरमच्छों से भरी झील को पार कर गए थे।
जन्माष्टमी को लेकर देश में कृष्ण की बाल-लीलाओं का मंचन हो रहा है। इसी बहाने को लेकर ट्विटर पर बाल मोदी के ट्वीट्स वायरल हो गए।
Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More