राष्‍ट्रपति और प्रधानमंत्री ने पेशावर के आर्मी पब्लिक स्‍कूल में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की

नई दिल्ली ,16 दिसबंर
राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने पेशावर के आर्मी पब्लिक स्‍कूल में आज हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए इस हमले में मारे गए स्‍कूल के मासूम बच्‍चों और अध्‍यापकों के लिए प्रति गहरा दु:ख व्‍यक्‍त किया है।

राष्‍ट्रपति ने कहा ऐसी जघन्‍य कार्रवाई मानवता के सभी सिद्धांतों के खिलाफ है। उन्‍होंने कहा कि यह आतंकवादियों की दुर्दांत प्रवृति को ही दर्शाता है। राष्‍ट्रपति ने कहा कि वैश्विक समुदाय को एक हो जाना चाहिए और प्रत्‍येक देश और समाज से आतंक को जड़ से उखाड़ फैंकने के लिए अपने प्रयासों को दुगना कर देना चाहिए।

राष्‍ट्रपति ने मृतकों के शोक संतप्‍त परिवारों के प्रति भी अपनी संवेदनायें जताते हुए घायलों के शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की।

प्रधानमंत्री ने पेशावर में हुए आतंकी हमले की निंदा की 

      प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी ने, पाकिस्‍तान के पेशावर स्थित एक स्‍कूल में हुए आतंकी हमले की घोर निंदा की है।

प्रधानमंत्री ने कहा, ”पेशावर के स्‍कूल में हुए कायरतापूर्ण आतंकी हमले की कड़ी निंदा करता हूं। यह निरर्थक अवर्णनीय निष्‍ठुर हरकत है, जिसमें अबोध बच्‍चों की बेबस मौत उनके स्‍कूल में हो गईं। मेरे दिल में उन सभी के लिए गहरी संवेदना है, जिन्‍होंने आज अपने प्रियजनों को खो दिया”।

प्रधानमंत्री ने आर आर अस्‍पताल जाकर राष्‍ट्रपति का हाल-चाल पूछा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज राष्‍ट्रपति  प्रणब मुखर्जी का हाल-चाल पूछने नई दिल्‍ली स्थित रिसर्च एंड रैफरल अस्‍पताल गए। श्री मोदी ने श्री मुखर्जी की कुशलक्षेम पूछी।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More