Madhubani News :सहरघाट थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने एक व्यक्ति की दरवाजे पर गोली मारकर की हत्या, घटना को दो बाइक सवार अपराधियों ने दिया अंजाम

24

अजय धारी सिंह

*मधुबनी:* मधुबनी में बेखौफ अपराधियों ने साहरघाट थाना क्षेत्र के केरवा गांव में गुरुवार सुबह करीब 6 बजे घर के दरवाजे पर बुलाकर एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को बाईक सवार अपराधियों ने अंजाम दिया। मृतक का नाम मनोज शाह बताया जा रहा है। मृतक मनोज शाह कुछ माह पूर्व ही एक मामले में जेल से छूट कर घर आया था। घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

साहरघाट थाना क्षेत्र के केरवा गांव में आज सुबह सुबह बाईक सवार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। मृतक का नाम मनोज शाह और उम्र 55 वर्ष बताया जा रहा है। ऐसा बताया जा रहा है की मृतक मनोज शाह एक मामले में करीब छह माह पूर्व जेल से छूट कर घर आया था। मृतक की पत्नी आशा देवी ने बताया कि आज सुबह 6 बजे के आसपास घर के दरवाजे पर पहुंच कर दो अपराधियों ने मनोज को बाहर बुलाया और एक अपराधी अंदर आकर पिकअप गाड़ी भाड़ा का बात करने लगे। इसी बीच मौका पाकर दरवाजे पर निकले मनोज साह पर उन्होंने दो गोली चला दिया। जिसमे से एक गोली इसके गर्दन में और दूसरी गोली उसके सीने में लगी। गोली चलने की आवाज पर परिजन एवं आसपास के लोग जबतक जुटे तब तक अपराधी बाईक पर सवार हो भाग निकले। परिजन ने घटना को लेकर एक व्यक्ति पर आपसी रंजिश में घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। घटनास्थल पर साहरघाट थानाध्यक्ष अरविंद कुमार एवं बेनीपट्टी के प्रभारी एसडीपीओ विप्लव कुमार घटनास्थल पर दलबल के साथ पहुंच कर मामले की छानबीन में जुटे हुए हैं। साहरघाट थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया गोली चलने की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुंची और गोली लगे व्यक्ति को मधवापुर पीएचसी ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अरविंद कुमार ने कहां की पुलिस घटना के सभी पहलुओं पर बारीकी से जांच कर रही है। घटना में शामिल अपराधियों को बक्शा नही जायेगा, जल्द ही वे पुलिस के शिकंजे में होंगे। वहीं घटना के बाद मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भेज दिया है। बेखौफ अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। जबकि घटना से गांव के ग्रामीणों में दहशत एवं आक्रोश व्याप्त है।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More