Jamshedpur Police Success : सोनारी पुलिस ने बोलेरो और बाइक चोरी के मामले का किया उदभेदन, तीन गिरफ्तार

122
TATA-STEEL_810

जमशेदपुर।

जमशेदपुर के सोनारी पुलिस ने सोनारी थाना क्षेत्र के अलग अलग जगहों पर हुए बोलेरो और बाइक चोरी के मामले का उदभेदन कर दिया है।

इस मामले में पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास चोरी के बोलेरो और बाइक को बरामद किया है।इस बात की जानकारी  डी एस पी कमल किशोर ने दी हैं।

उन्होंने बताया कि  बीते 28 जून को सोनारी के न्यू दलमा व्यू कॉलोनी से 28 जून की रात बाइक की चोरी हो गई थी।वही  30 जून और 1जूलाई की मध्यरात सोनारी के न्यू नार्थ ले आउट के रोड नबंर-04 से बोलेरो की चोरी हो गई थी। इसको लेकर सोनारी थाना में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

उसके बाद लगातार हो रही चोरी घटना को देखते हुए एस एस पी के दिशा -निर्देश में पुलिस की टीम बनाई गई। पुलिस टीम ने तत्परता पूर्वक कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्होने बताया कि  बाइक चोरी की घटना में पुलिस टीम ने सरायकेला-खरसावां जिले के न्यू हाउसिंग कॉलोनी का रहने वाला गौतम कुमार उर्फ विशाल सिंह और आदित्यपुर पीएचडी कॉलोनी का रहने वाला रोहित कुमार महतो उर्फ चंचल को गिरफ्तार किया गया है। इसी तरह से बोलेरो चोरी के मामले में पुलिस ने सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के एग्रिको न्यू ले आउट का रहने वाला सिद्धांत मित्रा उर्फ पियुष मित्रा को बोलेरो के साथ गिरफ्तार किया है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More