विकास के लिए भाजपा को मौका दे—राजनाथ सिंह

71

 

जमशेदपुर के पोटका विधानसभा  प्रत्याशी मेनका सरदार के समर्थन में की सभा

 

संवाददाता,जमशेदपुर,26 नवम्बर

दस साल बाद भारत के हालात ऐसे हो जायेंगे कि दुनिया में लोग मेड इन इंडिया के सामान ढूंढेंगे… इसके लिए भारतीय उत्पाद को बढ़ावा दिया जायेगा। नरेन्द्र मोदी को हमने उम्मीदवार बनाया था और केंद्र सरकार बनने के पूर्व जो भी योजनाएं थी उन योजनाओं पर ही काम हो रहा है…. लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं…. हिंसा के राह पर चलकर सत्ता नहीं पाई जाती। उन्होंने कहा झारखंड 14 वर्षों से राजनीतिक अस्थिरता का शिकार रहा और इसे अस्थिर करने में कांग्रेस पार्टी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। लेकिन अब लोगों को राज्य विकास के रास्ते स्वतः चल पड़ेगा। ये बातें केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जमशेदपुर के बागबेड़ा मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। केंद्रीय गृहमंत्री ने कहा कि जिस तरह आपने देश में बहुमत की सरकार दिया है उसी प्रकार झारखंड में भी भाजपा की सरकार बनाएं। केंद्र और राज्य में जब समानता की सरकार रहेगी तो विकास की गंगा बहेगी। राजनाथ ने कहा कि लोकतंत्र में हिंसा का कोई रास्ता नहीं है हिंसा से न आप सत्ता बदल सकते हैं और न ही व्यवस्था। अगर आप सत्ता व व्यवस्था बदलना चाहते हैं, तो लोकतंत्र में एक ही तरीका है और वह है जनता को मिला हुआ वोट का अधिकार एक वोट झारखंड की तकदीर व तस्वीर बदल सकती है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि आप जिस माओवाद की बात करते हो वह अब चीन में भी समाप्त हो चुका है। उन्होंने कहा झारखंड में बहुमत की सरकार चाहिए वे झारखंड में हिलती-डुलती सरकार नहीं चाहते।

रेलवे की जमीन पर जो घर बसी है उसे उसका मालिकाना हक मिलना चाहिए क्योंकि किसी को भी आसमान के नीचे रहने का पूर्ण अधिकार है और इस मुद्दे पर पोटका विधानसभा की प्रत्याशी मेनका सरदार दिल्ली में आकर बात करें उसपर पहल की जायेगी।

 

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More