आईएचआरए की महिलाओं ने गांव में चलाया मतदाता जागरुक अभियान

84

 

संवाददाता.जमशेदपुर, 20 नवम्बर

विधानसभा चुनाव के मददेनजर निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार आम लोगों को मतदान के प्रति जागरुक बनाने के उदेश्य से अंतरराष्ट्रीय मानवधिकार एसोसिएशन (आईएचआरए) महिला प्रकोष्ठ द्धारा बुधवार को जमशेदपुर के मानगो, पारडीह, एमजीएम, पटमदा एवं बोड़ाम प्रखंड के 15 (पन्द्रह) गांव का दौरा कर मतदान के महत्व की जानकारी देते हुए अपना किमती वोट जरूर देने के लिए जागरूक किया। इस मौके पर मुख्य रुप से उपस्थित आईएचआरए की राष्ट्रीय महासचिव उषा सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में मतदान क्षेत्र की जनता का अधिकार है। वे अपने अधिकार का सही प्रयोग कर ही क्षेत्र के साथ-साथ राज्य के विकास में अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी सुनिश्चित कर सकते हैं। उन्होंने ग्रामीण महिलाओं से बढ़-चढ़कर स्वयं मतदान में भाग लेने तथा अपने आसपास के लोगों को भी इसके प्रति जागरुक करने की अपील की।

उषा सिंह ने बताया कि 30 नवंबर रविवार तक अलग-अलग गांव में आईएचआरए की महिलाएं जाकर मतदाताओं को वोट देने के लिए जागरूक करेगी। इस मौके पर प्रमुख रूप से आईएचआरए महिला प्रकोष्ठ की जिलाध्यक्ष चंदना चटर्जी, पूर्व जिलाध्यक्ष सुष्मिता सरकार, प्रभा तिवारी, फलोरा गिल, संजू कालिंदी, मालती तिवारी, अलिशा तिर्की, शाल्यू, निशांत, शशि, रश्मि, शोभा, धर्मपाल, उमा कोड़ा, हरजीत कौर, गीता आलडा, गुरूवारी आदि महिलायें उपस्थित थी।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More