सोनारी में महिला और बच्चे के अपहरण के मामले में आऱोपी युवक को पुलिस ने पकङा

71

महिला  व बच्ची भी बरामद,पुलिस जाँच मे जुटी

संवाददाता.जमशेदपुर.10 नवम्बर

मिस्ड कॉल से शुरू हुए लव अफेयर व शादी के बाद अब यह जोड़ा पुलिस के चंगुल में फंस गया है. इधर पुलिस प्रेमी पति को जेल भेजने की तैयारी में है.

सोनारी निवासी लीलाकांत झा की बेटी बबिता की शादी वर्ष 2010 में बिहार के दरभंगा निवासी उदगार मिश्रा के बेटे प्रभाष कुमार के साथ हुई थी. शादी के बाद प्रभाष ने पटना में कोचिंग सेंटर खोल लिया था और हसबेंड-वाइफ वहीं रहते थे. इस बीच दोनों की एक बेटी भी हुई.

शादी के बाद सबकुछ ठीक चल रहा था, इस बीच बबिता के मोबाइल पर एक मिस्ड कॉल आया. मिस्ड कॉल बेतिया निवासी शियावरशरण राव के बेटे रोहित राव उर्फ सोनू का था. इस मिस्ड कॉल के बाद बबिता और रोहित के बीच लव अफेयर शुरू हो गया. अगर कभी रोहित का फोन नहीं आता तो बबिता उसके नंबर पर मिस्ड कॉल कर देती. इसके बाद दोनों के बीच घंटों बातें होती थीं.

इस बीच रोहित बंगलोर चला गया. वह वहां मेट्रो के एक कांट्रेक्टर कांटिनेंटल इंजीनियरिंग कॉरपोरेशन में स्टोर सुपरवाइजर था. हालांकि वहां से भी दोनों के बीच मोबाइल पर बातें होती रहीं और यह सिलसिला लगभग डेढ़ साल तक चला. इसके बाद दोनों ने शादी करने की ठानी. इसके बाद रोहित सिटी आया और सोनारी से ऑटो पर बबिता को लेकर बेतिया चला गया. इससे पहले दोनों ने 13 मार्च 2013 को पटना के दरभंगा हाउस के पास स्थित मंदिर में शादी कर ली थी.

रोहित से शादी के बाद भी बबिता अपने हसबेंड प्रभाष के साथ रहती थी, लेकिन उसे कुछ नहीं बताया. उसने रोहित को भी धोखे में रखा. उसने रोहित को भी अपने विवाहित होने की बात छुपाकर शादी की. शादी के बाद उसने रोहित को अपने पहले से विवाहित होने की बात बतायी. रोहित ने भी कहा कि उसे पहले नहीं पता था कि बबिता शादी-शुदा है.

बबिता के गायब होने के बाद सोनारी निवासी उसके फैमिली मेंबर्स ने रोहित के खिलाफ बबिता व उसकी बेटी के अपहरण व रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए कम्प्लेन दर्ज कराया. इस संबंध में डीएसपी हेडक्वार्टर 2 जगदीश प्रसाद ने बताया कि कम्प्लेन के बाद पुलिस की एक टीम बनायी गई. पुलिस टीम में आईओ मैक्सिमा सोरेन, बिन्देश्वरी प्रसाद व त्रिपुरारी प्रसाद शामिल थे. सोनारी थाना प्रभारी अनिमेष गुप्ता के नेतृत्व में टेक्निकल सेल की हेल्प से छापेमारी कर रोहित को गिरफ्तार कर लिया गया.

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More