अवेयरनेस प्रोग्र्राम ‘परिवर्तन की हुई शुरूआत. कोल्हान डी आई जी ने की शुरुआत

39

 

संवाददाता,जमशेदपुर.09 सितबंर

ट्रैफिक पुलिस द्वारा सिटी की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने की दिशा में लगातार प्रयास किया जा रहा है. इसे लेकर कई बेहतर अरेंजमेंट्स भी किए जा रहे हैं. इस क्रम में सिटी पुलिस द्वारा जमशेदपुरआइट्स को ट्रैफिक के प्रति अवेयर करने के लिए ‘परिवर्तन-यातायात जनचेतना जागृति आंदोलनÓ नाम से कैम्पेन की शुरूआत की जा रही है. मंगलवार की शाम साकची स्थित पुलिस कंट्रोल रुम में कोल्हान डीआईजी मो. नेहाल ने इसकी शुरूआत की. इस मौके पर एसएसपी अमोल वी होमकर सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे.

डीआईजी ने मंगलवार को साकची थाना परिसर स्थित पीसीआर में परिवर्तन नाम से सिम्बॉल का अनावरण किया. डीआईजी ने कहा कि ट्रैफिक के प्रति लोग अगर अवेयर हों तो एक्सीडेंट की घटनाएं रुक सकती हैं. उन्होंने कहा कि लोगों को अवेयर करने के लिए अवेयरनेस प्रोग्र्राम ‘परिवर्तनÓ की शुरूआत की जा रही है. इसके तहत 11 से 19 सिंतबर तक जागरूकता अभियान चलाया जाएगा. इसमें सोशल आर्गनाइजेशंस, कॉरपोरेट सेक्टर व मीडिया की भागीदारी को अहम बताया.

 

वही इस मामले को लेकर लोयोला स्कूल में हुई बैठक का आयोजन किया गया ।जिसमें शहर के  एसएसपी, सिटी एसपी के अलावा शहर के गण्यमान्य लोगों ने अभियान को सफल बनाने के लिए अपने विचार रखे। यातायात जागरूकता अभियान जिला प्रशासन के सहयोग से चलाया जाएगा। कोशिश होगी कि इस जागरूकता अभियान से शहर के ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ा जाए। पूरी कार्ययोजना तैयार कर प्रशासन की मदद से अभियान की शुरुआत की जाएगी। ट्रैफिक पुलिस द्वारा सिटी की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने की दिशा में लगातार प्रयास किया जा रहा है. इसे लेकर कई बेहतर अरेंजमेंट्स भी किए जा रहे हैं.

 

 

 

 

 

 

 

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More