विधान सभा चुनाव की तैयारी लगे विधायक बन्ना गुप्ता

44

कार्यक्रर्ता सम्मेलन के माध्यम से किया शक्ति प्रदर्शन,मंच से अपने विरोधी को ललकारा

दम है तो उनकी तरह भीड जुटा कर दिखाये सरयू राय

जमशेदपुर,संवाददाता,24 अगस्त।

आसीन विधान सभा के अगाज की धमक के साथ कांग्रेसी विधायक बन्ना गुप्त ने जमशेदपुर पश्छिम विधान सभा से चुनाव लडने की तैयारी शुरु कर दी है। उन्होने जुबली पार्क स्थित पिकनिक स्थल पर कार्यक्रर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें लगभग पांच हजार की संख्या में  समर्थक पहुँचे। उनको बस,टेम्पो और अन्य वाहनों में भर कर लाया गया था। उनके खाने के लिये जीरा फराई के साथ मच्छली और पनीर परोया गया। एक तरह से वहां पहुंचे सभी लोगों का पिकनिक मनवाया गया। उस समय बन्ना गुप्ता ने मंच से अपने विरोधियों को जम कर ललकारा वहीं अन्य नेताओं ने भी अपने विचार रखे।

जुबली पार्क में आयोजित कार्यक्रर्ता सम्मेलन के माध्यम से विधायक बन्ना गुप्ता ने शक्ति प्रदर्शन करते हुये मंच से अपने घोर विरोधी भाजपा के पूर्व विधायक सरयू राय को ललकारते हुये कहा कि अगर उनमें दम है तो धर्म के नाम का सहारा लिये वगैर रातनीति कार्यक्रम में उनकी तरह भीड जुटा कर दिखाये। उन्होने कहा कि यह युद्व के पहले की तैयारी है। यहां पहुंचे विभिन्न जाति धर्म से आये महिला पुरुष की संख्या बता रहा है कि कंग्रेस जाति धर्म के नाम पर नहीं लडती है।भाजपा का काम है माहौल खराब करना। भाई भाई को लडवाती है मजहब के नाम पर समाज को तोडना। कटर पंथी को उसी का महजब जबाब देगा। कांग्रेस धर्म नहीं देश की एकता अखंडता की बात करती है। उन्होंने कहा कि सरयू  राय अपना कमल लेकर तैयार रहे वे पंजा लेकर मैदान में टाईट है। अगर वे दोबारा चुने गये तो मानगो को बिस्टूपुर की तरह बना देगे। इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से मजदूर नेता राकेश्वर पांडेय,जिला अध्यक्ष विजय खान,टाटा मोर्टस के अध्यक्ष चन्द्रभान सिंह और रामश्रेय प्रसाद,अशोक चैधरी,राजेश शुक्ला,राकेश तिवारी,मनोज झा,राजेश सिंह,एस आर रजवी छबबन,बृजेश सिंह,जम्मी भास्कर,बलदेव सिंह,उषा सिंह,बुद्वदेव गिरी सहित अन्य नेता और बड़ी संख्या में महिला पुरुष व बच्चे भी पहंचे थे।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More