भाजपा नेता अनिल गोप का गोली मार हत्या,ग्रामीणो ने लगाया ईचागढ़ के विधायक पर साजिश का आरोप

53

 

सुदेश कुमार   ,चांडिल,22 अगस्त

सरायकेला –खरसांवा जिला के तिरुलडीह थाना क्षेत्र के चौड़ा निवासी व कुकड़ प्रखंड भाजपा के पुर्व अध्यक्ष अनिल गोप को अपराधियो ने शुक्रबार की सुबह गोली मार कर हत्या कर दी। अनिल गोप शुक्रबार की सुबह 6ः30 बजे अपने निवास से शौच करके   तलाब से लौटनें के क्रम में कुछ अपराधियों द्वारा सर में सटा कर गोली मार कर हत्या कर दी । जिससे उसका घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मृतक  के बड़े पुत्र के द्वारा बागमुण्डी थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार चैड़ा के छोटु उर्फ अव्दुल मोमीन, करीम व अन्य तीन के साथ मिलकर गोली मार कर हत्या की  है। उन्होने हत्या के पीछे  ईचागढ़ के बिधायक अरबिंद कुमार सिंह की साजिश बताया।

गौरतलब है कि पिछले विधान सभा के नतीजे के दिन दुआरसिनी तिरुलडीह सड़क पर दुआरसिनी जंगल के निकट चार लोगो की हत्या कर दी गई थी। उस मामले में अनिल गोप भी आरोपी बनया गया था। इस मामले को उस घटना से भी जोड़कर देखा जा रह है।

दुसरी और बताया जा रहा है की अनिल गोप और हत्या करने के आरोपी का घर आसपास ही है। और दोनो के बीच जमीन विवाद भी चल रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है । घटना की खबर पाकर तिरुलडीह थाना प्रभारी महेश उपाध्याय, प0 बंगाल के बागमुंडी थाना के एएसआई पलास कुमार बारिक एडीडीएसएसपी धुतीमन भटाचार्य मौके पर घटना स्थल पहुॅचकर जाॅच किया एंव शव को पोस्टमार्टम के लिए पुरुलिया भेज दिया गया। घटना की सुचना मिलतें ही स्थानिय सांसद रामटहल चैधरी, भाजपा के पाँचो मडल अध्यक्ष व कार्यक्रर्ता घटना स्थल पहुँचे और  इस घटना की  निंदा की हैं.

ग्रामीणो ने पुलिस को पांच घंटे तक शव को उठाने नही दिया

चांडिल। चैड़ा एंव आसपास के ग्रामीणो द्वारा पुलिस को पांच घंटे तक शव को उठाने नही दिया ।  । भाजपा नेता साधु चरण महतो ने ग्रामीणो को कौशलता पुर्वक समझाते हुए ग्रामिणों को शांन्त कराया। श्री महतो ने कहा दिवांगत अनिल गोप एक इंमानदार व गद्दावर नेता थे। उनके चले जाने से पार्टी को काफी क्षती पहुॅची है। पुलिस जल्द से जल्द आरोपी को गिरफतार करे अन्यथा जोर दार अंदोलन किया जायेगा।

मृतक के परिवार को पार्टी की ओर से दो लाख की सहयता

चांडिल। स्थानिय सांसद रामटहल चौधरी ने कहा कि भाजपा नेता की हत्या के मामले में आज ही गृह मंत्रालय कों चिटठी लिख कर जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफतार कर सक्त सजा देने मांग किया। श्री चौधरी ने कहा कि मृतक भाजपा नेता अनिल गोप के परिवार को भारतीय जनता पार्टी की और से  दो लाख रुपये सहायता के रुप में दिया जाय

 

दिवांगत अनिल गोप के परिजन रो रो कर बुरा हाल

चांडिल। भाजपा के गद्दावर नेता अनिल गोप के पत्नी लखी देवी, मां मालती देवी, पिता लहरु गोप, बेटा दिपक गोप पार्ट थ्री का छात्र, बेटा केदार गोप इंटर का छात्र, एक बेटी का शादी तमाड़ क्षेत्र में हुआ है व दुसरा बेटी भारती गोप इंटर प्रथम संकाय की छात्रा है जिसका रो रो कर बुरा हाल है। घर का अकेला रोजगार करने बाला था।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More