जमशेदपुर -पीएम मोदी के जन्मदिन पर भाजपाइयों ने किया वृक्षारोपण, की दिर्घायु जीवन की कामना।

111

जमशेदपुर।

पीएम नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन को जमशेदपुर महानगर के भाजपाइयों ने उत्साहपूर्वक मनाया। गुरुवार को पार्टी द्वारा निर्देशित कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंडल अध्यक्ष के नेतृत्व में वृक्षारोपण कर इनके संरक्षण का संकल्प लिया। वहीं, कार्यकर्ताओं ने जरुरतमंदों की सेवा की। देर शाम, विभिन्न मंडलों में अनेकों डिज़ाइन में सजे केक काटकर कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के जन्मदिन को मनाया। इस दौरान शानदार आतिशबाजी व नारेबाजी कर उनके दीर्घायु जीवन की कामना की गई। कई कार्यक्रम में शामिल हुए महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत का डंका पूरे विश्व में बजा है। उनकी कार्यकुशलता से भारत का स्वाभिमान पूरे विश्व में बढ़ा है। मोदी जी देशवासियों के सेवा में दिनरात लगे हैं, उनके नेतृत्व व नीति से समाज का हर वर्ग हर्षित और उत्साहित है। भाजपा कार्यकर्ता उनके नेतृत्व से गौरवान्वित है। हम सब उनके उत्तम स्वास्थ्य की कामना करते हैं।

सेवा सप्ताह के तहत भाजपा ने एमजीएम अस्पताल के बाहर चलाया स्वच्छता अभियान:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में पार्टी द्वारा निर्देशित कार्यक्रम के तहत भाजपा कार्यकर्ताओं ने एमजीएम अस्पताल के बाहर स्वच्छता अभियान चलाया। शुक्रवार को महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एमजीएम अस्पताल के बाहर सड़क किनारे साफ-सफाई कर स्वच्छता सह जागरूकता अभियान चलाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने आसपास फैले कूड़े को इकठ्ठा कर कूड़ेदान में डालकर श्रमदान किया। मौके पर उपस्थित महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वच्छता के प्रति एक जनमुहिम चलाया। देशवासियों के साथ व समर्थन से स्वच्छता अब लोगों की आदत बन गयी है। उनके जन्मदिन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंडल स्तर तक सफाई अभियान चलाया है। कहा कि जमशेदपुर के लोगों ने स्वच्छता अभियान को मिशन मानकर जमशेदपुर को साफ-सुथरा व हरा-भरा बनाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

इस दौरान संजीव सिन्हा, सुधांशु ओझा, बबुआ सिंह,अनिल मोदी, राकेश सिंह, मंजीत सिंह, जितेंद्र रॉय, बोलटू सरकार, नारायण पोद्दार, विनोद राय, ध्रुव मिश्रा, मनोज वाजपेयी समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More