चुनाव के समय पार्टी मे लोगो का आना जाना लगा रहता है – बाबुलाल मराण्डी

संवाददाता,जमशेदपुर,09 अगस्त
चुनाव के समय पार्टी मे लोगो का आना –जाना लगा रहता है ये कोई नही बात नही है ये बाते झारखंण्ड विकास मोर्चा के सुप्रीमो बाबु लाल मराण्डी ने पत्रकार वार्ता मे पार्टी मे विधायको को छोङने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा। वे जमशेदपुर में एक कार्यक्रम में भाग लेने आए हुए थे।उन्होने कहा कि विधायको के पार्टी छोङने से कोई फर्क नही पङता ।उनके जाने के बाद पार्टी और मजबुत होगी।उन्होने कहा कि फिलहाल पार्टी पुरे 81 विधानसभा को देख रही है और उसकी तैयारी को देख रही है।पार्टी इस बार कोशीश कर रही है कि पुरे 81 विधानसभा मे प्रत्याशी को खङा करे।वैसे पार्टी बिहार मे हुए घटबंधन पर भी नजर गङाये हुए है।और यदि संभव हुआ तो पार्टी उस पर भी विचार कर सकती है
उन्होने केन्द्र पर बनी सरकार अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अच्छे दिन आने वाले है लेकिन केन्द्र में भाजपा की सरकार बने दो माह हो गए है लेकिन सरकार ने महगाई मे कंट्रोल करने में असफल है।बल्कि दिन प्रतिदीन समानो के दामो में बेतहतशा वृद्धि हो रही है।
उन्होने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पार्टी मे प्रत्याशी का अभाव हो गया है इस लिए पार्टी दुसरे दलो से प्रत्याशी को टिकट के नाम पर बरगला कर लारहे है।और चुनाव के बाद सभी को पता चल जाएगा।
पार्टी छोङनेवाले कार्यकर्ताओ का अरोप है कि प्रदीप यादव के कारण लोग पार्टी छोङ रहे है इस आरोप के जबाब में बाबु लाल ने कहा कि झारखंड विकास मोर्चा पार्टी में सभी को बोलने की आजादी है इस कारण सभी लोग यहां पर बोलते है इसलिए इस प्रकार की बाते करना बेकार है।
ममता बनर्जी के द्वारा आलु रोके जाने के मामले पर बाबुलाल ने कहा कि झारखंज के मुख्यमंत्री हेमतं सोरेन को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए ताकि समस्या का समाधान हो सके ।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More