आदित्यपुर के आर आई टी से गुम हुई 8 वर्षीय बच्ची का शव मिला ,

   

.बलात्कर कर मार दिए जाने की आंशका ,

सवाददाता,जमशेदपुर,21 दिसबंर

जमशेदपुर से सटे आदित्यपुर के आर आई टी थाना क्षेत्र मे 8 साल की  गुम  हुई बच्ची  तनु मिश्रा का शव को आज बरामद हो गया हैं। उसका शव आर आई टी थाना क्षेत्र के ट्रासंपोर्ट क़ॉलोनी के समीप खरखाई नदी मे बरामद हुआ हैं। शव को देखे जाने से  ऐसा लग रहा है कि बच्ची के साथ बलात्कर  उसकी हत्या करके नदी में शव को साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से फेक दिंया गया होगा.वही बच्ची के शव मिलने से बस्तीवासियो मे ऱोष व्याप्त देखा जा  रहा हैं।

चरवाहो ने देखा खरखाई नदी नें मिला शव

दोपहर के वक्त जब कुछ चरवाहे नदी के पास गए तो  देखा कि नदी के किनारे कोई  पल्टा हुई अवस्था बच्चे का शव पङा हुआ है ।चुकी बच्चे का शव पल्टा हुआ था और सर पर लङके जैसे बाल थी तो लोगो को लगा कि कोई बच्चा डुब गया होगा और उसका शव बह कर यहां आ गया होगा । फिर भी चरवाहो ने इसकी सुचना  आऱ आई टी  पुलिस को दी। शव पाये जाने की सुचना पर   आर आई टी थाना प्रभारी खुद घटना स्थल पहुँचे लोगो को मदद से शव को सीधा किया गया तो पाया गया कि लङकी  का शव है ।उसके बाद  जो तीन दिन  पुर्व जो लङकी गायब हुई थी उसके परिजनो को बुलाया गया ।परिजनो ने शव को देखकर पहचाना कि वह शव  गुम हुई बच्ची का हैं।नदी मे रहने के कारण शव की काफी फुल गया था.

शव की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने शव को कब्जा मे लेकर पोस्टमार्टम  के लिए एम जी एम अस्पताल भेज दिया ।फिलहाल पुलिस  पुरे मामले की जाँच मे जुटी हैं।

20 दिसंबर से खेलने के दौरान गायब हुई थी तनु मिश्रा

बताया जाता है कि  20 दिसबर को आर आई टी  थाना क्षेत्र के कुलुपटांगा के  रोङ नम्बर-19 के रहने वाले  संजय मिश्रा के  भतिजी तनु मिश्रा  (8वर्ष) शनिवार को दोपहर से खेलने के दौरान गायब हो गई । इस संर्दभ में आर आई टी  थाना में गुमशूदगी का मामला दर्ज कराया गया था .लेकिन पुलिस के द्वारा कोई सकरात्मक पहल नही किए जाने के कारण बुधवार को  मोहल्ला वासीयो को पुलिस के प्रति गुस्सा फुट पङा ।और आर आई टी थाना का धेराव भी किया था  ।हालाकि  थाना प्रभारी अरविद प्रसाद के द्वारा  जल्दखोज देने का दावा के  बाद मामला शांत हुआ,

क्या कहते है परिजन

.इस संर्दभ  संजय मिश्रा ने बताया कि मेरे बङे भाई संजीव मिश्रा की बेटी 8 वर्षीय  तनु मिश्रा   सहरसा से  मेरी माँ के तबीयत खराब होने की खबर पर चार दिन पुर्व आदित्यपुर आई थी. और शनिवार को खेलते खेलते गायब हो गई लेकिन  पुलिस के द्वारा कोई सकारत्मक कार्यावई नही होने के काऱण मेरी भतीजी की बङी निर्दई पुर्वक हत्या कर दी गई ।

बच्ची के मामा ने कहा कि कुछ दिन पहले ही   अपनी भगनी तनु को  उसके चाचा घर छोङ कर आया था .अगर मुझे पता रहता कि मेरी भगिनी को लाने से  उसकी  हत्या कर दी जाएगी तो  मै उसे लेकर यहां नही आता ।  मै तो अभी तक इस घटाना की जानकारी अपने मां को नही दी हैं .

जुआ अड्डा और शऱाब भट्टी के कारण हुई घटना

स्थानिय लोगो ने बताया कि  मोहल्ला मे खुले  आम जुआ और अड्डा बाजी होती है अगर कोई विरोध करता हैं तो जुआ खेलने वालो के द्वारा मारपीट किया जाता हैं., पुलिस आती है लेकिन वह जुआ वालो को पकङने के बजाए उनके साथ बातचीत कर चली जाती है और शराब अड्डा होने के कारण  .यहां पर संदिग्ध अवस्था वाले लोगो का आना जाना रहता हैं.

 

 

 

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More