फन्र्स एन पेटल्स ने जमशेदपुर में अपना पहला स्टोर खोला!

 

 

जमशेदपुर,26 जुन,

ऑर्गेनाईज़्ड फ्लोरल और गिफ्टिंग सॉल्यूषंस में भारत की अग्रणी कंपनी फन्र्स एन पेटल्स ने आज जमशेदपुर में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया। कंपनी ने मेट्रो और टियर 1 एवं 2 बाजारों में ग्राहकों के बीच फ्लोरल समाधानों की बढ़ती हुई मांग को देखते हुए 180 रिटेल स्टोरों के नेटवर्क की स्थापना कर ली है।

साकची शीतला मंदिर के पास राजेंद्र नगर में स्थित यह खूबसूरत बुटीक 300 वर्गफीट के क्षेत्र में विस्तृत है, जो शहर में बढ़ती हुई फ्लोरल और गिफ्टिंग समाधानों की मांग को पूरा करने के लिए अनूठे रूप में डिज़ाईन किया गया है। इसका सुकूनभरा, रचनात्मक और प्रतिश्ठित वातावरण ग्राहकों को उनके पसंदीदा गिफ्टिंग समाधान, विभिन्न प्रकार के फूल, शादियों, काॅर्पोरेट ईवेंट्स और व्यक्तिगत पार्टियों में फ्लोरल डेकोरेशन आदि प्रदान करता है।

इस अवसर पर फन्र्स एन पेटल्स की सीनियर मैनेजर, रिटेल एवं फ्रेन्चाईज़ी, नीलिमा सिन्हा ने बताया कि जमशेदपुर झारखंड के सबसे तेजी से विकसित होते हुए शहरों में से एक है। राज्य का सबसे बड़ा औद्योगिक शहर होने के कारण यह जरुरी है कि यहां के लोगों की भावनाओं को समझा जाए, जो बेहतर षाॅपिंग का अनुभव चाहते हैं। अत्यधिक अनुभवी और क्रिएटिव प्रोफेशनल्स की हमारी समर्पित टीम लोगों के द्वारा उनके प्रियजनों के लिए फूलों की खरीदी के तरीके में बदलाव ला देगी।’’

आज फन्र्स एन पेटल्स विश्वभर में लगभग 155 देषों और भारत में 400 शहरों और नगरों में सेवाएं प्रदान करती है।

फन्र्स एन पेटल्स का फ्लोरल बुटीक फ्रेश कट फ्लाॅवर्स, अनूठे फ्लाॅवर विन्यास, कृत्रिम और ड्राई फ्लाॅवर्स और शानदार कलाकृतियों की एक्सक्लुसिव श्रृंखला जैसे सुगन्धित कैन्डल्स, कैन्डल स्टैंड्स, इम्पोर्टेड इटेलियन ग्लास वासेस, बेहतरीन नक्काषी के साथ एक्सक्लुसिव गिफ्ट एसेसरीज़, फोटो फ्रेम्स, डिजाईनर गिफ्ट आईटम्स, अरोमाथेरेपी और पाॅटपोरीज़ की एक्सक्लुसिव इंसेंस आदि की विस्तृत श्रृंखला पेश करता है। यह बुटीक ग्राहकों की विविध रुचियों के अनुसार रोज़ेज, लिलीज़, आर्किड्स, बर्ड्स आॅफ पैराडाईज़, हेलिकाॅन, स्पाईडर आॅर्किड्स जैसे खूबसूरत फ्लाॅवर्स की विस्तृत श्रृंखला पेश करेगा।

 

 

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More