सोनी सब के “बालवीर रिटर्न्स” में विवान लोगों को पत्थर में कैसे बदल रहा है?

सोनी सब के ‘बालवीर रिटर्न्स’ में अब दर्शक विवान (वंश सयानी) को असामान्‍य ताकतों के कब्जे में देखेंगे। इसके तहत विवान जिस किसी को भी छूता है, वह पत्थर में बदल जाता है। सोनी सब का फैंटेसी सुपरहीरो शो ‘बालवीर रिटर्न्स’ अब दर्शकों को घटनाओं की एक ऐसी यात्रा पर ले जाने वाला है, जहां तिमनासा (पवित्रा पूनिया) अपनी कुटिल योजनाओं के साथ विवान और बालवीर (देव जोशी) को चुनौती देती है।

 

तिमनासा विवान के अपहरण के अपने मकसद के साथ लगातार आगे बढ़ रही है और कालस्नान पूरा करती है ताकि वह इसकी बुरी ताकतों को हासिल कर सके। अपने मकसद को पूरा करने की इस दौड़ में वह धरती पर फल बेचने वाली के भेष में आती है और श्रापित सेब बेचने लगती है ताकि वह विवान को एक ऐसा ही श्रापित सेब खिला सके।

 

भोला-भाला विवान जिसे की तिमनासा की मंशा का कोई अंदाजा नहीं है, वह उस श्रापित फल को खा लेता है। इस फल को खा लेने से उसे एक ऐसी शक्ति मिलती है कि वह जिसे भी स्पर्श करता है, वह पत्थर में बदल जाता है।

 

परिस्थितियां उस वक्‍त एक गंभीर मोड़ ले लेती हैं जब विवान अपनी मां को खतरे में देखता है और उऩकी मदद करना चाहता है। तभी उसे यह भी महसूस होता है कि उनकी मदद करने के लिए अगर वह उन्‍हें छुएगा, तो वे पत्थर में बदल जाएंगी।

 

क्या विवान अपनी मां को बचा पाएगा? क्या विवान की मदद के लिए बालवीर आएगा?

 

विवान का किरदार निभा रहे वंश सयानी कहते हैं, “विवान अभी बस अपनी शक्तियों का अभ्यस्त हो ही रहा है, और ऐसे में ही वह आगे आने वाले एपिसोड्स में एक मुश्किल चुनौती का सामना करता हुआ नजर आएगा। तिमनासा उसके अपहरण की योजना बना रही है, साथ ही उसकी ताकतों को भी छीनने की योजना बना रही है लेकिन अभी तक वह अपने हर प्रयास में नाकाम हुई है। ऐसे में हमारे दर्शकों के लिए यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या विवान तिमनासा के जाल से निकलने में कामयाब होगा और अपनी मां को बचा पाएगा।”

 

तिमनासा का किरदार निभा रही पवित्रा पूनिया कहती हैं, “तिमनासा इस बार विवान की ताकतों को हासिल करने की योजना में सबसे करीब है। उसकी यह नई योजना पुरानी योजनाओं की तरह ही बेहद कुटिल है। वह अलग–अलग भेष बदल कर धरती पर घूम रही है ताकि विवान को अपने जाल में फंसा सके। इस बार वह उसे श्रापित करने में भी कामयाब हुई है। वह विवान को अब तक की सबसे बड़ी मुश्किल में फंसाने के लिए तैयार है जहां पर वह या तो अपनी मां को ही पत्थर में बदल देगा या फिर उन्हें मुश्किल में फंसे रहने देगा। आगामी एपिसोड्स दर्शकों को निश्चित रूप से अपनी सीट से हिलने नहीं देंगे। तो ऐसे में यह शो देखते रहिए।”

 

विवान को तिमनासा की कुटिल योजना से लड़ते हुए देखिए, ‘‘बालवीर रिटर्न्स’’ में, हर सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे, केवल सोनी सब पर

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More