Entertainment News:शहर में हो रही ‘बाबा भोले देवघर वाले’ की शूटिंग

झारखंड बिहार के चर्चित गायक अजीत अमन ने दी है आवाज

183
TATA-STEEL_810

, रविवार को रिलीज होगी अलबम,

जमशेदपुर : सावन में भक्ति के रस घोलने के लिए के लिए शहर के कलाकारों की टोली ‘बाबा भोले देवघर वाले’ अलबम की शूटिंग जोर शोर से कर रहे है।
शिव की भक्ति में धूम मचाने के लिए सभी कलाकार काफी मेहनत कर रहे है। एलबम के गीत को सावन की तीसरी सोमवारी से एक दिन पूर्व यानी रविवार को इसे रिलीज किया जाएगा। बुधवार को इस गीत का पोस्टर जारी किया गया। इस गीत में बिहार के भी कई मशहूर कलाकार नजर आएंगे। वहीं इस गीत को गायन के क्षेत्र में तेजी से पहचान बना रहे झारखंड-बिहार के चर्चित गायक अजीत अमन ने आवाज दी है। गीत की शूटिंग झारखंड के विभिन्न जगहों पर चल रही है। देवघर का भी दृश्य देखने को मिलेगा। अलबम के गीत को भगवान शिव ,नंदी, सावन से जुड़े खूबसूरत शब्दों से सजाया गया है। रतन टाटा पर गीत गाकर देशभर में मशहूर हुए गायक अजीत अमन ने बताया कि आगे उनकी कई और अलबम आने वाली है। 15 अगस्त पर भी एक अलबम का निर्माण किया जा रहा है। वहीं, एक हिंदी फिल्म में भी उन्हें गाने का मौका मिला है। फिल्म का प्रोमो जल्द रिलीज की जाएगी।

‘बाबा भोले देवघर वाले’ अलबम के प्रोड्यूसर नेहिस साफ्टवेयर साल्यूशन के चेयरमैन अवनीश श्रीवास्तव हैं। वहीं, इस अलबम को तैयार करने में तिरियों मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के चेयरमैन व सिनेमा प्लस के प्रोपराइटर सूर्या सिंह हेंब्रम व जितेंद्र ज्योतिषी का भी सहयोग है।
—————
डॉक्टर पर भी अलबम कर चुके हैं रिलीज
अजीत अमन डाक्टर भी एक अलबम तैयार कर चुके हैं, जिसे काफी सराहा गया था। इस एलबम को तैयार करने में घाटशिला निवासी अवनीश श्रीवास्तव की भी अहम भूमिका रही है। वे फिलहाल बेंगलुरु में नेहीश साफ्टवेयर सोल्यूशन कंपनी में चेयरमैन हैं। वहीं, एलबम के डायरेक्टर सूर्या सिंह हेम्ब्रम व असिस्टेंट डायरेक्टर मनोज पांडे ने कहा कि इस एलबम में शहरभर के लगभग आधे दर्जन से अधिक चिकित्सकों को दिखाया गया है। इस एलबम के डीओपी सोलेमन दास हैं।
———
एलबम तैयार करने वाली टीम
प्रोड्यूसर अवनीश श्रीवास्तव
– डायरेक्टर : मनोज पांडे
– गायक : अजीत अमन
-गीतकार :अमित तिवारी
– संगीतकार अंजनी सिंह
– सहयोग : आलोक राज सिंह (शिक्षक), चुनचुन मिश्रा (रेलवे कर्मचारी), दीपक मिश्रा, दीपक लाकड़ा, सौरव सोरेन व थोर टुडू।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More