Entertainment News:राष्ट्र निर्माता रतन टाटा पर एलबम भारत रतन देश भर में मचा रहा है धूम

झारखंड बिहार के चर्चित गायक अजीत अमन ने दी है आवाज

141
TATA-STEEL_810

रतन टाटा को मोदी सरकार जल्द प्रदान करे भारत रत्न

——————–
जमशेदपुर : देश की हर संकट और मुश्किलों में साथ खड़े रहने वाले व पदम विभूषण व महान उद्योगपति रतन टाटा पर बनाई गई हिंदी एलबम भारत रतन देश भर में धूम मचा रहा है। एलबम के बोल नवरत्नों में है रतन हिंदुस्तान है जिनका वतन लोगों के जुबां पर चढ़ कर बोल रहा है।
इस गीत को झारखंड बिहार के चर्चित गायक अजीत अमन ने गाया है। अजीत अमन मूल रूप से बिहार के भोजपुर जिले के धनौती गांव निवासी है।वर्तमान में अजीत अमन जमशेदपुर में रहकर काम करते है। वे रतन टाटा के व्यक्तित्व से काफी प्रभावित है। भारत रतन एलबम में रतन टाटा के देश के प्रति त्याग और समर्पण को दिखाया गया है। साथ ही एलबम में दिखाया गया है कि पिछले साल कोरोना काल में रतन टाटा ने किस प्रकार से देश में ऑक्सीजन की आपूर्ति कराकर लाखों की जिंदगियां बचाई थी। गायक अजीत अमन ने बताया कि एलबम की शूटिंग जमशेदपुर में हुई है।उन्होंने बताया कि देश में रतन टाटा पर पहली बार हिंदी एलबम बनाया गया है।जिसे देश भर में सुना जा रहा है। गायक ने इस गीत के माध्यम से सरकार से रतन टाटा को भारत रत्न देने की मांग की गई। उन्होंने बताया कि अबतक वे लगभग अलग अलग समाजिक विषयों पर लगभग एक दर्जन गाना गा चुके है। उन्होंने कहा कि रतन टाटा जैसे महान विभूति को भला कौन नही जानता।देश के हर युवा वर्ग जिन्हें अपना आदर्श मानती है। वहीं इसके गीतकार अमित तिवारी है। उन्होंने बताया कि एलबम गीत में रतन टाटा के युवा से लेकर अबतक की उनकी उपलब्धियों को दिखाया गया है। उनकी साहस और आम मजदूरों के साथ सादगी से मिलते हुए साथ ही उनके साथ भोजन करते दिखाया गया है। गाने के बोल ‘ नवरत्नों में है रतन ,हिंदुस्तान है जिनकी वतन ‘ लोगों की जुबान पर बोल रही है। अबतक लगभग15 हजार व्यू मिल चुके है। लोग लगातार लाइक और शेयर कर रहे है। गायक अजीत अमन ने बताया इससे पहले केवल राज नेताओं पर ही गीत ज्यादा बनते थे। उन्होंने बताया कि देश में पहली बार किसी देश के लिए जी जान से सेवा करने वाले उद्योगपति पर गीत बनाया गया है। इस एलबम के गीतकार अमित तिवारी है। एलबम के
निर्माण में शिक्षक आलोक रंजन सिंह, आई टी इंजिनियर अवनीश श्रीवास्तव, मनोज पांडे और सूर्या सिंह हेंब्रम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

– भारत सरकार रतन टाटा को जल्द दे भारत रत्न

भारत रतन एलबम की पूरी टीम ने मोदी सरकार से रतन टाटा को जल्द से जल्द भारत रत्न देने का मांग किया है।गायक अजीत अमन ने बताया कि रतन टाटा ने देश के हर संकट और मुश्किलों से उबारा है।ऐसे देश भक्त को भारत रत्न से नवाजा जाना चाहिए। उन्होंने मोदी सरकार से अनुरोध किया है कि रतन टाटा को जल्द से जल्द भारत रत्न से प्रदान करें।
रतन टाटा को भारत सरकार द्वारा पदम विभूषण भी मिल चुका है।गायक ने कहा कि वे अपने गाने के माध्यम से सरकार का ध्यान आकृष्ट कराना चाहती है कि उन्हें उचित सम्मान मिले।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More