Business News : एचपी ने गेमर्स को रोमांचक अनुभव देने के लिए लॉन्च किया नया गेमिंग पोर्टफोलियो

64
TATA-STEEL_810

रांची: एचपी ने आज अपने गेमिंग पोर्टफोलियो की नई जनरेशन पेश की जिसमें नए ओमेन 16, ओमेन 17 और विक्टस 15 और विक्टस 16 लैपटॉप्स शामिल हैं, इनमें 12वीं जनरेशन का इंटेल कोर और एएमडी रायजेन 6000 सीरीज प्रोसेसर लगा है, इसके साथ ही ओमेन और विक्टस डेस्कटॉप व ओमेन गेमिंग हब के लिए कई पावरफुल अपडेट भी पेश किए गए हैं। अपग्रेड से बेहतरीन गेमिंग प्रदर्शन मिलेगा जिससे पेशेवर और शौकिया गेमर्स दोनों का गेमप्ले बेहतर होगा और वे गेम में अपनी पूरी क्षमता का इस्तेमाल कर सकेंगे। उत्पादन में सस्टेनेबिलिटी को अपनाने की एचपी की प्रतिबद्धता के तौर पर, स्टैम्प्ड एल्युमीनियम कवर सहित नए गेमिंग डिवाइसों के सभी हिस्से समुद्र से निकले प्लास्टिक के कचरे को रिसाइकल करके बनाए गए हैं।
एचपी इंडिया मार्केट के मैनेजिंग डायरेक्टर, केतन पटेल ने कहा, “भारत के युवा पीसी गेमिंग को इतना पसंद कर रहे हैं कि भारत दुनिया में पीसी गेमिंग के सबसे शीर्ष देशों में से एक बन गया है। इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर हम एचपी में ओमेन और विक्टस नोटबुक व डेस्कटॉप का नया गेमिंग पोर्टफोलियो ला रहे हैं।”

एचपी इंडिया मार्केट के सीनियर डायरेक्टर (पर्सनल सिस्टम्स), विक्रम बेदी ने कहा, “एचपी ने देश में गेमिंग पसंद करने वालों की बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ टैक्नोलॉजी, डिज़ाइन और बेहतर प्रदर्शन देने के लिए अपनी गेमिंग लाइनअप को अपग्रेड किया है।
ओमेन 16 शैडो ब्‍लैक कलर में उपलब्‍ध है जिसकी कीमत 109999 रूपये से शुरू, ओमेन 17 की कीमत 199999 रूपये से शुरू है जो अगस्‍त ’22 से उपलब्‍ध, विक्टस 15 की कीमत 67999 रूपये से शुरू है जो जुलाई ’22 से उपलब्‍ध, विक्टस 16 की कीमत 84999 से शुरू जो बाजार में उपलब्ध और ओमेन 45एल, 40एल और 25एल डेस्कटॉप की कीमत 149999 रूपये से शुरू है। वहीं विक्टस 15एल डेस्कटॉप कीमत 93999 रूपये से शुरू जो बाजार में उपलब्ध है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More