यूसिल नरवा पहाड़ स्थित केंटीन में भोजन की मात्रा एवं गुणवता को लेकर मजदूरों ने किया बवाल

41

प्रबंधन ने दिया गुणवता में सुधार का भरोसा
संवाददाता.जमशेदपुर ,11 दिसबंर
जमशेदपुर के जादुगोङा के यूसिल नरवा पहाड़ स्थित केंटीन में भोजन की मात्रा मे कमी एवं घटिया खाना को लेकर गुरुवार को दोपहर को मजदूरो न भारी बवाल किया ।
मामला यह है की विगत तीन – चार दिनो से नरवा पहाड़ स्थित कैंटीन मे कर्मचारी कूपन कटाते थे परंतु 5 या 7 आदमी को खाना नहीं मिल पा रहा था। गुरुवार को लगभग 350 कर्मचारियो ने कूपन कटवाया जिसमे 40-50 कर्मचारियो को खाना नहीं मिला एवं अंतिम समय मे जिसको खाना मिला उसका गुनवता काफी घटिया एवं कच्चा चावल जैसा भात था जिसको लेकर मजदूरो ने विरोध करते हुए बवाल कर दिया ।
मजदूरो का कहना था की बहुत दिनो से केंटीन का खाना का स्तर बहुत ही निम्नस्तरीय है एवं सब्जी भी केवल उबाल कर दिया जा रहा है एवं कोई स्वाद नहीं रहता है एवं जब से केंटीन का सुपरवाइसर एससी महतो एवं पात्रो को बनाया गया है कैटीन की स्थिति बद से बदत्तर हो गयी है एवं कर्मचारियो ने प्रबंधन से मांग की की एससी महतो एवं पात्रो को अविलंब केंटीन से हटाया जाए एवं मात्रा एवं गुणवता मे सुधार किया जाए इस पर प्रबंधन ने 7 दिनो का समय मांगा है यूसिल प्रबंधन के सहायक पर्सनल अधिकारी डी हांसदा ने बताया की शुक्रवार को इस मुद्दा पर वार्ता किया जाएगा एवं जो भी केंटीन मे खाना को लेकर शिकायत है जल्द से जल्द दूर कर लिया जाएगा एवं जादूगोड़ा के कर्मचारियो की संख्या अधिक होने के कारण ऐसी घटना घटी है एवं आज एक औपचारिक बैठक हुई जिसमे यूसिल के डी हांसदा , पी परमार , रोशनलाल , ए पाणिग्रही , एवं केंटीन के सदस्यो मे चरण किसकू शामिल हुए ।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More