जमशेदपुर -मंत्रीमण्डल का विस्तार जल्द होगा– रघुवर दास

 

मकर मनाने पहुंचे मुख्यमंत्री अपने गृह क्षेत्र जमशेदपुर

संवाददाता,जमशेदपुर,14 जनवरी

राज्य के मुख्यमंत्री बनने के बाद  रघुवर दास अपने  गृह क्षेत्र जमशेदपुर  पहुँचे ।सङक मार्ग से जमशेदपुर पहुँचने पर जगह जगह लोगो ने उनका स्वागत किया ।वे रांची से सीधे जमशेदपुर के एग्रिको स्थित अपने आवास पहुँचे और वहाँ भाजपा के कार्यकर्ता के अलावे कई लोगो से मिले । इस दौरान लोगो ने फुल मलाओ से उन्हे लाद दिया ।अपने आवास पहुँचने पर उन्होने पत्रकारो से बातचीत भी की ।पत्रकारो से बातचीत में उन्होने कहा कि वे भष्ट्राचार मुक्त सरकार रहने के बात कही ।उन्होने कहा कि अब अच्छे दिन आने वाले  बाते भी कही ।उन्होने कहा कि हमारी सरकरा सबका विकास सबके साथ न्याय प्राथमिकता रहेगी,सरकार किसी के साथ अन्याय नही होने देगी.

मंत्रीमण्डल का विस्तार जल्द होगा-

राज्य में मंत्रीमण्डल का विस्तार जल्द ही  होगा य़े बाते जमशेदपुर मे पत्रकारो से बातचीत मे मुख्यमंत्री रघुवर दास  ने  कही .मुख्यमंत्री ने  कहा कि मंत्रीमण्डल का विस्तार जल्द कर दिया जाएगा ।मंत्रीमण्डल के विस्तार में समाजिक क्षेत्रियता और समाजिक समीकरण को ध्यान मे रखा जाएगा.।

उग्रवाद प्रभावित क्षेत्रो मे सङको जाल बिछेगा

झारखंड में नई योजनाँए के संबध मे उन्होने कहा कि सरकार के पास कई योजनाएं है।इसके केन्द्र मे बात भी की गई है उन्होने कहा कि उनके छत्तीसगढ दौरे में मंत्री से बातचीत हुई है  उन्होने अश्वसान भी दिया है कि झाऱखंड मे उनकी विशेष नजर है ।  मुख्यमंत्री  ने कहा कि सचिव को आदेश दे दिया गया है कि झारंखंड के  उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र सङको की स्थिती की जानकारी दे ,.और ताकि इसकी जानकारी भारत सरकार के  परिवहन विभाग को भेज दिया जाएगा। उन्होने कहा कि वहां पर सङको का जाल बिछाया जा सके  और केन्द्रीय मंत्री गडकरी खुद रांची आँएगें.

सङक जाम को गलत बताया

दो दिन पुर्व आदित्यपुर मे सङक हादसा मे दिपक मिश्रा के मौत  के बाद स्थानिय लोगो के द्वारा सङक जाम के मामले में मुख्यमंत्री ने कहा कि सङक जाम करना गलत बात है ।इस तरह के जाम से लोगो के कई परेशानियो का सामना करना  पङता हैं.।यदि कोई मांग जनता रखना है तो उसे  प्रशासन  पर रखे,   अगर प्रशासन उनकी बात नही मानती है तब जाकर  अंदोलन करना चाहिए । उन्होने कहा कि सङक जाम से किसी भी समस्या का समाधान नही हो सकता हैं।

 

86 बस्तियो पर सरकार अध्यन कर रही सरकार

86 बस्तियो के लीज के मामले में उन्होने कहा कि इस मामले मे हमारे ओ एस डी उदय प्रकाश जी नगर विभाग के सचिव से  प्राप्त कर ली है। उस पर अध्यन किया जा रहा है .जल्द ही उसका निर्ष्कष निकल जाएगा।और अध्यन करने के बाद सरकार ने जो कहा है उसे जमीन पर उतराने का काम पुरा किया जाएगा।

 

 

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More