सहरसा-पांच बच्चे की मां प्रेमी संग फरार,पिता व बेटे ने लगाई बरामदगी की गुहार

BRAJESH

ब्रजेस भारती

सिमरी बख्तियारपुर,सहरसा,।

खगड़िया जिले के बैलदौर प्रखंड से भाग सिमरी बख्तियारपुर में प्रेमी संग रह रही है महिला

अंकल,अंकल मेरी मां मुझे व पापा को छोड़कर कर भाग गई है प्लीज अंकल मेरी मां को खोज दिजिये। ये कहना है उस 8 वर्षीय मासूम सुमन कुमार जो अपने पिता संग गुरूवार को बख्तियारपुर थाना पहुंचा। थानाध्यक्ष महेन्द्र प्रसाद यादव को पिता पुत्र ने जो वाक्या बयान किया वह वहां मौजूद लोगों को सौचने पर मजबुर कर दिया। घटना के संबंध में खगड़िया जिला के बैलदौर प्रखंड के कुर्रबन पंचायत निवासी देवशरण रजक ने बताया की मेरी शादी करीब दस वर्ष पूर्व मधेपुरा जिला के ग्वालपाड़ा निवासी उमेश रजक की पुत्री रंजन देवी से हुआ था इस बीच चार लड़का व एक पुत्री का जन्म हुआ अप्रैल माह में मेरी पत्नी रंजन देवी एक 5 वर्षीय बेटी व एक 8 वर्षीय बेटे सुमन कुमार को लेकर घर से फरार हो गई हमने सोचा मायका चली गई लेकिन वहां भी खोजबीन किया नही मिला उस दिन से पता लगाते रहे कहा चली गई लेकिन कुछ पता नही चला।करीब एक सप्ताह पूर्व पत्नी के संग भागे बेटा सुमन कुमार घर आया तो मै इससे पुछताछ किया की मम्मी कहां है तो पता चला की मेरे ही पंचायत के गैनहारसन गांव निवासी मिटठु मिस्त्री के साथ सिमरी बख्तियारपुर के रानीबाग में रह रही हैं। उन्होंने बताया की मिटठु मिस्त्री के एक भाई की बेटी का शादी खम्हौती गांव निवासी रौशन मिस्त्री के साथ है मेरी पत्नी व बच्चे अपने प्रेमी संग यही रह कर कमाता खाता हैं।
मासूम बच्चे को प्रेमी ने जान से मारने का प्रयास किया तो खुला राज- करीब एक सप्ताह पूर्व रानीबाग में प्रेमी मिटठु मिस्त्री ने मासुम सुमन कुमार से जान से मारने का प्रयास किया तो अगल बगल के लोगों ने उसे बचाया कुछ नेक दिल इंसान ने उस बच्चे की कहानी सुन कर उसे एक टेम्पू वाले को कह उसे बैलदौर प्रखंड पहुंचा दिया जहां से वह बच्चा अपने घर गया वहां जा कर उसने पुरी कहानी अपने पिता को बताया तब जा कर इस मामले का खुलाशा हुआ। बख्तियारपुर थानाध्यक्ष महेन्द्र प्रसाद यादव ने बताया की मिटठु मिस्त्री के रानीबाग से फरार है दोनो कि गिरफतारी के लिये छापेमारी किया जा रहा है जल्द मामले का खुलाशा कर दिया जायेगा।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More