सहरसा-बरमाला के दौरान लड़की को देख भड़के दूल्हा, लड़की बदलने का लगाया आरोप

33

12932840_852173598242116_3386537699142003648_n

महेन्द्र प्रसाद,

सहरसा।
सहरसा जिले के  बख्तियारपुर थाना के महखड़ पंचायत के मेहता टोला में सोमवार की रात शादी में दुल्हन के बदलने के मामले के विवाद के कारन घर रणक्षेत्र में तब्दील हो गया।  पहुंचे बारातियों को 18 घंटे तक बंधक बनाया गया । बाराती की बंधक की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष महेन्द्र प्रसाद यादव ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर बारातियों को मुक्त कराकर थाना ले आये।

थाना पहुचे दूल्हे के पिता बेगूसराय के लखमीनियां निवासी जयप्रकाश साह ने बताया कि मेरे पुत्र आनंद कुमार की शादी 11 जुलाई को सिमरीबख्तियारपुर के महखड़ निवासी रामचन्द्र साह की पुत्री पूजा कुमारी के साथ तय थी और हमलोग बारात लेकर सोमवार की रात करीब 12 और 1 बजे के बीच उनके दरवाजे पर पहुंचे। बारात लेट से पहुंचने के कारण दुल्हन पक्ष वाले गुस्से में थे। किसी तरह वरमाला के लिए लड़की वाले तैयार हुए। इसी दौरान लड़की पक्ष के कुछ लोग दूल्हा के साथ बदसलूकी करने लगे, जिसका कुछ बारातियों ने इसका विरोध किया तो सभी लड़की पक्ष वाले मिलकर हमारे साथ मारपीट और बारात आए वाहनों को क्षतिग्रस्त कर शादी से इंकार करते हुए दिये उपहारों की मांग करने लगे। इतना ही नहीं कुछ बारातियों को बंधक बना लिया, हालांकि कुछ भागने में सफल हो गये। वहीं। वरमाला के समय दुल्हन के साथ उसकी छोटी बहन व कुछ अन्य लड़कियां स्टेज पर पहुंची। इतने में दूल्हा ने वरमाला के दौरान दुल्हन को देख बोला कि मेरे साथ साजिश हुई है। दुल्हन बदल गयी है और अपने गले में पड़ा वरमाला तोड़कर फेंक दिया।  मंच पर ही दूल्हा दुल्हन को जहर देकर जान मारने की धमकी दिया और दुल्हन की छोटी बहन से शादी रचा लेने की धमकी दे दिया। जब इस बात की जानकारी दुल्हन ने अपने परिजनों को दी तो परिजनों लड़के के साथ शादी से इंकार कर दिया। शादी में मौजूद अधिकांश बाराती को बंधक बना लिया। शादी का विवाद थाना में सुलझाया जा रहा था।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More