Jamshedpur News:DNA के लिए तैयार हूं – सरयू राय

467

जमशेदपुर। मंत्री बन्ना गुप्ता के वायरल वीडियो के बाद उठे विवाद थमने का नाम नही ले रहा हैं। मंत्री बन्ना ने रांची में प्रेस कांफ्रेंस कर के इस मामले का जिम्मेदार सरयू राय को ठहरा दिया और उन पर गंभीर आरोप लगाए। वहीं इस आरोप को लेकर जमशेदपुर पश्चिम के विधायक सरयू राय काफी गंभीर हैं। उन्होंने स्पष्ट कह दिया कि वे सारे आरोपों का जवाब बन्ना गुप्ता को देंगे। लेकिन मंत्री बन्ना गुप्ता को यह भी तय करना होगा कि उनके सारे आरोप गलत हो जाएंगे तब वे क्या करेंगे। सरयू राय ने जमशेदपुर में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि रामार्चा पूजा में जिस महिला के संबंध में सवाल कर रहे हैं तो उस महिला से उनका और उनके परिवार का पारिवारिक संबंध है। रांची में मैं जब भी जाता हूं तो वहीं रहता हूं।महिला से सबंध खाली पति और पत्नी का या दैहिक वाला ही नही होता हैं। यह मंत्री बन्ना गुप्ता के लिए हो सकता हैं, मेरे लिए नहीं। विधायक सरयू राय ने बताया कि वे डीएनए टेस्ट के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि बन्ना गुप्ता खुद राज्य के स्वास्थ्य मंत्री हैं और वह जमशेदपुर में मेरे आवास और रांची में उस महिला के आवास में जाकर डीएनए जांच करवा ले ,ताकि दूध का दूध और पानी का पानी साफ नजर आ जाए। लेकिन अगर उनकी बात गलत हुई तो उसके बाद में वे क्या करेंगे उसकी भी उनकी तैयारी रखनी चाहिए। उन्होंने स्पष्ट कहा कि मैं कोई कांग्रेस का नेता एनडी तिवारी नहीं हूं कि बुढ़ापे तक कोर्ट में डीएनए के लिए जाता रहा हूं. मैं आज भी देने के लिए तैयार हूं ।

 इसे भी पढ़ें :-Jamshedpur News :स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता से जुड़े प्रकरण में एक महिला का वीडियो वायरल , महिला ने कहा है कि EDIT वीडियो है.

पत्नी का 1997 में निधन हो चुका है

 

विधायक सरयू राय ने बताया कि उनकी पत्नी का देहांत 1997 में हो चुका है. उन्होंने कहा कि इसी मामले को लेकर रांची के भाजपा विधायक गुलशन लाल अजमानी ने भी उठाया था।इस मामले को लेकर हमने अगले दिन उनके खिलाफ मानहानि की मुकदमा किय।इसके बाद सजा हुई।लेकिन बाद में उन्होंने इस बात की गलती मानी।उन्होंने कहा कि जिस प्रकार आरोप मंत्री बन्ना गुप्ता लगा रहे है इससे लगता है वे मनोरोगी हैं।उन्होंने कहा कि जहा तक पैसे की लेन-देन की बात है तो पैसा मैं उन्हें देता हूं लेकिन वे लौटा देते हैं।

इसे भी पढ़ें :- बेबाक: व्यंग्यपूर्ण बुधवार—जमशेदपुर में अब कोई समस्या नहीं, इसलिए भाजपा हिंदुत्व और कांग्रेस अश्लील वीडियो चैट पर मंत्री को बचाने में जुटी

जिस सिस्टम से बात हुआ है उसे सौंपे पुलिस को

विधायक सरयू राय ने बताया कि मंत्री बार-बार अपने मोबाइल को पुलिस को सुपुर्द करने की बात कह रहे हैं और मैं कह रहा हूं कि उनके मोबाइल के साथ जिस इंस्ट्रूमेंट से मंत्री बन्ना गुप्ता के महिला के साथ बातचीत का वीडियो वायरल हुआ है उस यंत्र को पुलिस को जब्त करना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हें वायरल वीडियो मिला उस पर मैंने सवाल किया कि जिस तरह रात के 1:30 बजे वह किसी महिला से बात कर रहे हैं और उनका हाव- भाव को भी देख कर पता लगाया जा सकता है कि वे उस वक्त किस मूड में थे। इसलिए पूरे प्रकरण की जांच होनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें :-Jamshedpur News:पावर और पैसे के बल पर मंत्री कर रहे अश्लील वीडियो मामले की लीपापोती,सरकार कराए मंत्री और महिला का नार्को टेस्ट -विकास सिंह


 

जमशेदपुर कांग्रेस जिला अध्यक्ष को लिखा पत्र

वहीं इस प्रकरण में विधायक सरयू राय ने कहा कि जमशेदपुर के जिला अध्यक्ष आनंद बिहारी दुबे ने भी उन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने इस को लेकर कांग्रेस जिला अध्यक्ष आनंद बिहारी दुबे को भी पत्र लिखा है। पत्र में कहा है कि संवाददाता सम्मेलन में जो श्री दूबे ने प्रेस विज्ञप्ति जारी की है उसकी हस्ताक्षरित काॅपी उन्हें भेज दें वे सभी सवालों का जवाब देने को तैयार हैं।आरोप लगाना आसान है लेकिन साबित करना काफी मुश्किल है।

इसे भी पढ़ें :- Jamshedpur News :मंंत्री बन्ना गुप्ता का महिला से अश्लील वीडियो चैट वायरल, मंत्री ने बताया साजिश, कहा एडीटेड वीडियो है

 

एसएसपी पूरे मामले की जांच जल्द करें

सरयू राय ने बताया कि इस मामले को लेकर एसएसपी जल्द से जल्द पूरे मामले की जांच करें। ताकि बाद में यह मामला दब न जाए। वैसे इस मामले की जांच राज्य सरकार के सीनियर आईपीएस से कराने की मांगी उन्होंने की है।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More