Jamtara News :डीआरएम आसनसोल से जामताड़ा रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण

डीआरयूसीसी सदस्य सोमनाथ सिंह ने यात्री सुविधाओं और ट्रेनों के ठहराव की रखी मांग

0 80

 

जामताड़ा।
आसनसोल रेल डिवीजन के डीआरएम परमानंद शर्मा का जामताड़ा रेलवे स्टेशन में शनिवार को आगमन हुआ। मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष एवं रेलवे डीआरयूसीसी मेंबर सोमनाथ सिंह उपस्थित थे। सिंह के अनुसार उनके द्वारा डीआरएम परमानंद शर्मा को जामताड़ा आगमन के निवेदन पर जामताड़ा स्टेशन पर डीआरएम का आगमन हुआ। डीआरएम से जामताड़ा, चितरंजन, करमाटांड़ स्टेशनों में यात्री सुविधाओं का विकास, सौंदर्यीकरण, आधुनिक शौचालय, यात्री विश्रामगृह, टिकट घर बनाने पर लंबी चर्चा हुई।

सोमनाथ ने चितरंजन और करमाटांड़ स्टेशनों में भी यात्री सुविधा बढ़ाने का मांग किया। डीआरएम द्वारा जामताड़ा में बन रहे फुटओवर ब्रिज एवं अन्य निर्माण कार्य का निरीक्षण किया गया। सिंह ने कहा कि डीआरएम से स्टेशनों में यात्री सुविधा बढ़ाने के साथ-साथ महत्वपूर्ण ट्रेनों का ठहराव पर भी बात हुई है। डीआरएम द्वारा गंभीरता से मांगों को सुनी गई एवं निदान का आश्वासन दिया। सिंह ने कहा लोगों के आकांक्षाओं के अनुरूप स्टेशन का स्वरूप एवं यात्री गाड़ियों का ठहराव के लिए प्रयास की जा रही है। संभव है जल्द ही परिणाम देखने को मिलेंगे। इस अवसर पर रेलवे के कई अधिकारी उपस्थित थे।

Leave A Reply

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More