जमशेदपूर—चोरो ने बनाया मूख्यमंत्री आवास के निकट पांच घरो को निशाना

 

संवाददाता.जमशेदपुर.04 फरवरी

शहर में चोरी की घटनाओ का रुकने का नाम नही ले रहा है। कल जहां चोरो मे मानगो के डाकघर  को चोरी  का दुस्साहस का प्रयास किया था । इस बार चोरो ने मूख्यमंत्री रघूवर दास के  आवास से मात्र 200 मीटर दूरी पर पांच घरो का निशाना बनाया ।हॉलाकि चोरो को इस दौरान कोई बङा समान हाथ नही लगा लेकिन घऱो के समान को  तहस नहस कर दिया ।

इस दौरान चोरो ने घरो के चाहरदिवारी के सहारे सभी घरो में प्रवेश कर गए और सभी घरो से जो जैसा मिला ले कर चम्पत हो गए जिसमे बताया जा रहा है की  पैसे ,मोबाइल ,पानी का मोटर ,कपडे और अन्य समान चोरीकर ले भागे है,।वही मुख्यमंत्री के अवास से नजदीक चोरी घटना की जानकारी होने पर शहर के एसएसपी ,सिटी एसपी और डीएसपी जैसे तमाम अधिकारी जाँच करने पहुंचे ,जहा से पुलिस को मौके से एक एयर गन और कुछ समाने बरामद किया है वही डॉग स्कॉड के जरिये पुलिस चोरो तक पहुचने की कोशिश कर रही है और छानबीन में जुटी है .

पुलिस ने की महिलाओ के साथ बदतमीजी

सिदगोङा के एल 5 की रहनेवाली देवयंती शर्मा ने बताया कि  मेरे घर में जब चोरी हुई तो इस बात की सूचना हमलोगो ने पूलिस को दी .पूलिस यहां आते हमलोगो पर बरसने लगी .पुलिस के द्वारा कई आपत्तिजनक बाते कहा जाने लगा  पूलिस का यह वर्ताव काफी बूरा लगा ।इसके बाद हमलोगो  मोहल्ला की अन्य महिलाओ के साथ मूख्यमंत्री के आवास पहूँचे  और वहाँ पर सारी वस्तूस्थिती की जानकारी दी गई .वहां पर सारी जानकारी देने के बाद पूलिस तप्तर हूई और उसके बाद आगे कार्यवाई शूरु किया गया।

इन घरो का बनाया गया निशाना

,सिदगोङा थाना क्षेत्र

1 एल 5 104 नम्बर —केपी शर्मा

2 मोबाईल ,साढे तीन हजार नगद ,शॉल.नये कपङे.

2  एल -5 .105 अमीत कूमार ,

समानो को तहस नहस कर दिया.

3.एल-5,112 ,अशोक कूमार

4.एल-5,117.कौशल कूमार

5.एल -5,118.अऱुण सिहां

दो मोटर पंप .चापाकल, पंखा.तार आदि

मामले की जाँच का जिम्मा सिटी एस पी करेगें—एसएसपी

जिले के एस एस पी अमोल वी होमकर ने कहा कि पूलिस को सूचना के मूताबिक चार घरो मे चोरी की घटनाओ अंजाम दिया है. पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है और इसका जिम्मा सीटी एस पी कार्तिक को सौपा गया ..जल्द ही चोर को पकङ लिया जाएगा।

 

 

 

 

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More