यात्री का समान नही मिलने पर यात्री ने बस को लेकर अपने घर लेकर चलते बने

43

रवि कुमार झा.जमशेदपुर,23 जुन
जमशेदपुर के मानगो के बस स्टेण्ड को समीप उस वक्त वजीब वाक्या देखने को मिला जब एक यात्री को समान नही मिलने पर बस को अपने घर लेकर चल दिया बाद में मालिक के द्वारा ये समान मिल जाने के जुबान देने पर बस को वहाँ से जाने दिया गया।
घटना के संबध में बताया जाता है कि जमशेदपुर के मानगो के ओल्डपुरलिया रोड के कोहीनिर अपार्टमेंट के रहनेवाले कमाल अजाद बच्चो के गर्मी छुट्टी पर अपने गांव हाजीपुर गये हुए थे.रविवार को पटना से टाटा के लिए आयुष रथ नामक बस में पटना से टाटा के लिए चले ।उन लोगो ने अपना सारा समान बस के खलासी को रखने के लिए दिया .सुबह जब बस मानगो गोलचक्कर के रुकी तो कमाल अजाद भी उतरे और अपना समान लेने उतरे तो देखा कि उनका समान गायब है उन्होने इस संबध में खलासी से जानकारी ली तो खलासी ने कहा कि उनका समान गलती से रामग़ढ में उतरने वाले दुसरे यात्री को दे दिया गया है इस बात को लेकर बस के स्टाफ और कमाल अजाद मे कहा सुनी हो गई .कमाल अजाद का कहना था कि बस में जो अटैची गायब हुई है उसमे लगभग लाख रुपया मुल्य के गहने थे और कैश रकम भी थे। काफी हो हंगामे के बाद जब मामला नही बना तो कमाल अजाद ने बस मे सवीर सभी यात्रियो को बस से उतार कर बस के चालक को कहा कि बस उसके घर लेकर चले जबतक अटैची नही मिलेगा तब तक बस उनके दरवाजे के पास खङा रहेगा।
उधर दुसरी ओर जो यात्री ने गलती से उस अटैची को लेकर उतरा था उसे जब लगा कि वह अटैची उसका नही है तो उसने उस अटैची को लाकर रामगढ मे बस स्टैंण्ड में जाकर जमा कर दिया .उसके बाद जाकर मामला शांत हुआ।जब कमाल अजाद को पुरी संतुष्ठी हुई तब जाकर बस को अपने घऱ से जाने दिया गया।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More