चेशायर होम में मना माधुरी का जन्मदिन

41

रवि कुमार झा,जमशेदपुर,14 मई

बुधवार को सिनेतारिका माधुरी दीक्षित का जन्मदिन बड़े ही हर्षाेल्लास के साथ करनडीह स्थित चेशायर होम में मनाया गया। साकची बसंत सिनेमा के पास मनोहर चाट में आयोजित समारोह में पूजा के बाद रात 12 बजे केक काटा गया। बुधवार की रात को पंडित संतोष कुमार त्रिपाठी द्वारा दुकान में पूजा कराया गया। अवैध शराब और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने वाली गुलाबी गैंग की ग्रामीण महिलाएं भी इस मौके पर चेशायर होम और साकची में उपस्थित थी। गुलाबी गैंग की मुखिया प्रमिला पात्रो है। इस वर्ष भी चेशायर होम में ओल्ड एज होम बाराद्वारी में रहने वाले बुजुर्ग भी जुटे थे। चेशायर होम में महिलाओं ने पप्पू के साथ डांस भी किया।

माधुरी की नयी फिल्म गुलाब गैंग की तर्ज पर समारोह का हर रंग गुलाबी-गुलाबी लग रहा है। मंदिर नुमा पंडाल का निर्माण हो या फिर लाईटिंग से की गयी सजावट सब गुलाबी रंग से बनायी गयी है। बुधवार की रात को जो केक काटा गया वह भी गुलाबी रंग का था।
सात समुद्र पार माधुरी भक्ति के रूप में अपनी पहचान बना चुके पप्पू सरदार द्वारा पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित के जन्मदिन पर पानी की जागरूकता पर विशेष आकर्षण देते हुए लोगों को पानी की आवश्यकता का महत्व बताने का प्रयास किया गया है। मानसिक एवं शारीरिक रूप से विकलांग लोगों के साथ चेशायर होम में माधुरी दीक्षित की जन्मदिन की खुशी में महिलाओं के हाथों मिट्टी के सुराही में पानी भरकर कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों के बीच वितरण किया किया गया।
मुख्य कार्यक्रम गुरूवार की सुबह 11.30 से दोपहर दो बजे तक मिट्टी के सुराही में पानी भरकर आम लोगों के बीच वितरण किया जायेगा। वहीं संध्या पांच बजे से आमलोगों के बीच दुकान के बाहर चाट, आईसक्रिम, चाॅकलेट व बिस्कूट समेत पानी का बोतल निशुल्क वितरण किया जायेगा। माधुरी के जन्मदिन पर लगभग पांच हजार से अधिक लोग पप्पू की चाट दुकान पर आकर उसकी इस खुशी में शामिल होकर माधुरी दीक्षित के जन्मदिन की गवाह बनते हैं। पप्पू सरदार ने गुरूवार की सुबह व संध्या में सभी शहरवासियों से आने का अनुरोध किया है। मालूम हो कि पिछले 18 सालों से हर वर्ष माधुरी के दिवाने के नाम से शहर का चर्चित पप्पू सरदार द्वारा उसका जन्म दिन मनाते आ रहा है। इस वर्ष 19वां साल है।

 

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More