चर्म व यौन रोग विशेषज्ञों का तीन दिवसीय सम्मेलन 19 से

53

संवाददाता.जमशेदपुर,15 दिसबंर
उत्तर पूर्वी क्षेत्र के छह राज्य क्रमशः झारखंड, बिहार, बंगाल, उड़ीसा, असम एवं छत्तीसगढ़ के चर्म एवं यौन रोग चिकित्सक विशेषज्ञों का तीन दिवसीय सम्मेलन लौहनगरी में होने जा रहा है। धरमा जोन पूर्वी 2014 के नेतृत्व में यह सम्मेलन नीलडीह स्थित ट्यूब मेकर्स क्लब में 19 और 20 तथा टीएमएच के आॅडिटोरियम में 21 दिसंबर को आयोजित होगा। चिकित्सकों के इस सम्मेलन में अतिथि के रूप में लखनउ से डा. सुरेश तलवार, बनारस से डा. गुरूमोहन सिंह, दिल्ली से डा. रश्मि सरकार, मुंबई से डा. राजेश कुमार, असम से डा. केएन बरूआ एवं इंदौर से डा. अनिल सोनी शहर आ रहे हैं।
इस संबंध में सोमवार को आयोजन समिति के अध्यक्ष डा. आरपी ठाकुर (टीएमएच) एवं सचिव डा. एएन झा (एमजीएम) ने संयुक्त रूप से टीएमएच के आॅडिटोरियम में पत्रकारों को बताया कि चर्म एवं गुप्त रोग पर विस्तृत रूप से चर्चा की जायेगी। 21 दिसंबर रविवार को टीएमएच में बाहर से आये काॅस्मेटिक नेशनल विशेषज्ञों द्वारा लेजर के माध्यम से नई तकनीक से कई तरह की सर्जरी की जायेगी जिसका सीधा प्रसारण दर्शक दीर्घा में बैठे अन्य चिकित्सक भी देख सकेंगे।
आयोजन समिति के अध्यक्ष डा. ठाकुर ने बताया कि शुक्रवार 19 दिसंबर की सुबह 9 बजे से सम्मेलन की शुरूआत हो जायेगी, लेकिन विधिवत रूप से इसका उदघाटन संध्या पांच बजे मुख्य अतिथि के पद से डा. सुरेश दत्त त्रिपाठी करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि इस सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य सही इलाज कैसे हो और किस चिकित्सक के पास मरीज को जाना चाहिए समाज में यह संदेश देना है।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More