जमशेदपुर -ट्रक व टेलरो के पार्किंग की व्यवस्था जल्द करे जिला प्रशासन नही तो होगा आंदोलन- कुलवंत सिह बंटी

96

जमशेदपुर।
भारतीय जनता पार्टी के वरीय नेता सह झारखंड राज्य खादी एवं ग्रामोद्योग बोर्ड के पूर्व सदस्य कुलवंत सिंह बंटी ने बर्मामाईस गेट के पास सड़क दुर्घटना में एक यूवक की मौत पर दुख जताया है। उन्होने इसके लिए जिला प्रशासन को जिम्मेदारा ठहराया है। उन्होने मांग की है कि इस मामले में जिला प्रशासन मृतक के परिजनो को उचित मुआवजा दे। उन्होने कहा कि वे पहले भी यहा पर जहां तहा वाहनो का खड़े होने पर जिले के उपायुक्त को पत्र लिखा है। उन्होने कहा कि इस करोना महामारी में लोग भयभीत हो रहे हैं, क्योंकि बाहर से आकर कई ट्रक एच.एस.एम. गेट, बर्मामाइंस, ईस्ट प्लांट एरिया से लेकर आर.डी. टाटा मोड़, लाला बाबा, ट्यूब गेट रोड, आजाद बस्ती, मनीफीट मेन रोड समेत शहर के विभिन्न भागों में जहां-तहां ट्रक खड़े रहते हैं। जिसके कारण महामारी फैलने का खतरा बढऩे की संभावना है, क्योंकि ये ट्रक चालक एवं खलासी देश के कई भागों से आते-जाते रहते हैं। ये ट्रक के ड्राइवर एवं खलासी जहां-तहां थूकते रहते हैं तथा मास्क लोगों के कहने पर भी नहीं लगाते हैं और अपनी गाड़ी मुख्य सडक़ के दोनों ओर खड़ा कर रखे हैं। जिससे संक्रमण फैलने तथा दुर्घटना का खतरा हमेशा बना रहता है।यही नही बिना खलासी के ट्रको को आगे पीछे किया जाता है। जिससे हमेशा दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। और उसी के कारण आज एक युवक की मौत हो गई। जबकि टाटा स्टील के द्वारा पार्किंग स्थल बनाकर वहां गाड़ी खड़ा रखने की सुविधा दी गई है। इसके बावजूद वे लोग अपने वाहन को वहां न खड़ा कर मुख्य सडक़ पर खड़ा कर रहे हैं।
उन्होने जिले के उपायुक्त से माग की है कि कोरोना महामारी से बचने के साथ साथ दुर्घटना न हो उसके लिए सभी वाहनों को पार्किंग स्थल पर ही में खड़ा करवाने की व्यवस्था किया जाए। यदि जिला प्रशासन इस मामले में कोई जल्द ही व्यवस्था नही करता है। तो इस मामले को लेकर सड़क पर उतरकर अंदोलन किया जाएगा।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More