Entertainment News – देश-विदेशों में गूंज रहा अजीत अमन की छठ गीत, भोजपुरी फिल्म में मिला बड़ा ब्रेक

307

जमशेदपुर : झारखंड के अजीत अमन की छठ गीत देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी गूंज रही है। बुधवार को लोक आस्था के महापर्व छठ के पावन अवसर पर गायक अजीत अमन की गीत ‘मोरा घाटे आई छठी माई’ हर घाटों पर सुनाई दे रही है। गीत रिलीज होने के बाद इसे काफी पसंद किया जा रहा है। रातों रात अजीत अमन की लोकप्रियता इतनी बढ़ी कि एक भोजपुरी फिल्म में भी इन्हें ब्रेक मिल गया है। जल्द ही वह एक फिल्म में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। इसके लिए मुंबई से भोजपुरी फिल्म के सुपर स्टार अभिनेता सुदीप पांडे ने उनसे संपर्क किया है। इस फिल्म में भोजपुरी जगत के कई स्टार कर साथ नजर आएंगे। संभवत: अक्षरा सिंह, रानी चटर्जी भी इस फिल्म में नजर आएगी। अजीत अमन को इस फिल्म में बड़ा ब्रेक मिलने से वे खासे उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि वे सोचे भी नहीं थे कि उन्हें फिल्म में काम करने के लिए मुंबई से फोन आएगा। छठी मईया की कृपा से यह सब संभव हो रहा है।
—————
कैलिफोर्निया टेलीविजन अमेरिका पर भी अजीत अमन का गाना हो चुका है प्रसारित
अजीत अमन मूल रूप से बिहार के भोजपुर जिला के रहने वाले हैं। उनका निवास चरपोखरी थाने के धनौती गांव में है। हालांकि, वर्तमान में वे जमशेदपुर में रहकर पत्रकारिता करने के साथ-साथ समाजसेवा का कार्य कर रहे हैं। अजीत अमन का छठ गीत कैलिफोर्निया टेलीविजन अमेरिका पर भी प्रसारित हो चुका है, जिसे काफी पसंद किया गया था। कैलिफोर्निया टेलीविजन अमेरिका पर इससे पूर्व अनूप जलोटा, कुमार सानू, पंडित विश्व मोहन भट्ट, दीपक महाराज, पंडित विक्रम घोष, पंडित कुमार बोस, पंडित असीम चौधरी भी गा चुके हैं। अजीत अमन पत्रकारिता के साथ-साथ संगीत की दुनिया में भी खूब नाम कमा रहे हैं। अजीत अमन कहते हैं कि मेरा छठ गीत विवेक फिल्म प्रोडक्शन से रिलीज हुई है और उसे यूपी सुनील ने लिखा है। इसे https://youtu.be/mb0lj_ZmRBU, https://youtu.be/6FZ95JnVym0 पर सुना जा सकता है।
————–
इसलिए अजीत अमन का गाना विदेशों में किया जा रहा पसंद
विदेशों में रहने वाले भारतीय मूल के लोग अपने भाषा व संस्कृति से जुड़े रहना चाहते हैं। खासकर छठ जैसे महापर्व का हिस्सा हर कोई बनना चाहता है। इन कलाकारों से सीधे विदेशों में रहने वाले लोग जुड़ेंगे और उनकी गाना को सुनेंगे। इसके साथ ही भारत के संस्कृति से भी अवगत होंगे। अमेरिका में भारतीयों की संख्या काफी अधिक है, जो इस पर्व को पसंद करते हैं। इस उपलब्धि से इन कलाकारों में खुशी का माहौल है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More