जमशेदपुर-हॉस्टल के छत पर 8 वर्षीय छात्र क्षत विक्षप्त शव बरामद

18

 

पत्थर से कुचल कर की गई हत्या

 

जमशेदपुर।

घाटशिला थाना क्षेत्र मे एक छात्रावास मे रह रहे  8 वर्षीय छात्र की  ईट से कुचल कर हत्या कर दिया गया ।वही  जैसे ही ग्रामीणो को पता चला कि स्कुल मे पत्थर से कुचल कर छात्र की हत्या कर दी गई है तो ग्रामीण  उग्र हो गए और स्कुल के हॉस्टल मे पहुंच कर तोड़  फोड़ की ।  इसके बाद  आरोपी को गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्थानिय ग्रामीणो जिसमे काफी संख्या मे महिला शामील थीः) ने घाटशिला के पास एन एच33 को जाम कर दिया। ग्रामीण एस पी मोहम्मद अर्शी  के  द्वारा अश्वासन के ग्रामीणो ने जाम हटाया. वही पुलिस ने बच्चे का शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमशेदपुर के एम जी एम अस्पताल भेज दिया गया है। जबकि पुलिस ने पुछताछ के लिए दो महिला सहित  हॉस्टल संचालक को हिरासत मे लिया है।

 क्या है मामला

इस सर्दभ मे बताया जाका है कि घाटशिला के काशिदा में इरवाईन इनवेन्टेज स्कूल के छात्रवास में के छत पर रामचद्र गिरी नामक (8) छात्र   शव देखा गया।  इस बात की जानकारी जैसे ही ग्रामीणो को मिली कि स्कुल के हॉस्टल मे एक बच्चे की  ईट से कुचल कर कर दी गई है। ग्रामीण उग्र हो गए । और  पुलिस के आने के पुर्व स्कुल के गेट के तोड- फोड़ शुरु कर दी।  इस दौरान स्कुल के  हास्टल के संचालक के साथ मारपीट भी की गई। उसके बाद ग्रामीण  एन एच 33 पर आ गए और टायर जलाकर मार्ग को अवरुद्द् कर दिया । इस दौरान पुलिस  और ग्रामीणो मे थोड़ी घक्का मुक्की भी हुई। उसके बाद ग्रामीणो के ग्रामीण एस पी के द्वारा अश्वसान के बाद जाम हटाया गाया।

माता पिता का एकलौता संतान था

बताया जाता है कि  मृतक छात्र रामचन्द्र गिरी के  चाकुलिया प्रखण्ड के श्यामसुदरपुर थाना क्षेत्र के खजौलिया गांव के रहने वाले पंकज गिरी का एकलौता संतान था।

क्या कहते है पुलिस  अधिकारी 

इस सर्दभ मे घाटशिला  के प्रभारी  डी एस पी अजीत विमल ने घटना की प़ष्ठी करते हुए कहा कि इस मामले का खुलासा जल्द कर दिया जाएगा। फिलहाल शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टंम के लिए एम जी एम अस्पताल भेज दिया गया है। ग्रामीणो की मांग पर बोर्ड के देख रेख मे बच्चे का पोस्टमार्टम होगा। फिलहाल हॉस्टल के संचालक मसीह दास मिज उनकी पत्नी और नौकरानी को हिरासत मे लिया गया है।

 

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More