विधुत महतो ने किया कई गाँवो का दौरा

83

वरीय संवाददाता.जमशेदपुर,29 मार्च
भाजपा प्रत्याशी विधुत वरण महतो ने पांच पंचायत क्षेत्र के बडाबाँकी, तितला, बडाखुरपी इत्यादि गाँवों का दौरा किया तथा लोगों के बीच जनसम्पर्क किया। पांच पंचायत के भ्रमण के पश्चात् महुलिया, गालुडीह, राखा काॅपर, जादुगोड़ा, नरवा, हितकु, गोडाडीह, सुन्दरनगर इत्यादि क्षेत्रों का दौरा एवं जनसम्पर्क किया गया। इस दौरान श्री महतो ने बेरोजगार श्रमिक स्वावलंबी सहकारी समिति के तत्ववाधान में राखा कम्युनिटि सेन्टर में आयोजित रक्तदान शिविर में भाग लिया तथा रक्तदाताओं का उत्साह बढ़ाया। इस दौरान उपस्थित रक्तदाताओं को सम्बोधित करते हुए श्री महतो ने कहा कि रक्तदान बहुत ही पूण्य का काम है, आप के रक्त दान से किसी को जीवनदान मिल सकता है। विश्व में रक्त दान से बडा परमार्थ का कोई काम नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि इसी तरह मतदान भी देश के हित के लिए अत्यंत आवश्यक है। आप के मतदान से ही देश के विकाश की तस्वीर बनेगी। इसीलिए इस देश को यूपीए के कुशासन से मुक्ति दिलाने के लिए और प्रधानमंत्री के पद पर माननीय नरेन्द्र मोदी जी को सुशोभित करने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करें। जनसम्पर्क के दौरान उन्होंने ग्रामीणों से उनके क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं की जानकारी ली तथा यथासंभव निपटारे का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने जीवन को जनता के लिए ही समर्पित कर दिया है। 33 वर्षों के राजनैतिक जीवन में उन्होंने जनता का विश्वास अर्जित करने का प्रयास किया है। जनता के विश्वास और समर्थन के कारण ही वे आज इस मुकाम पर हैं। उन्होंने वादा किया आगे भी हमेशा जनहित के लिए संघर्ष करते रहेंगें। श्री महतो जहां भी गयें जनता ने उन्हें हाथों-हाथ लिया और समर्थन का भरोसा दिलाया। श्री महतो बिष्टुपुर, जी टाउन ग्रांउड में सिंहभूम चैम्बर आॅफ काॅमर्स एण्ड इंडस्ट्रीज के होली मिलन समारोह में शरीक हुए तथा उद्यमियों और व्यवसायीयों से मुलाकात की। श्री महतो ने उद्यमियों और व्यपारियों को विश्वास दिलाया कि वे आगे भी उद्योग और व्यवसाय हित में सकारात्मक प्रयास करते रहेंगें।
जनसम्पर्क के दौरान उनके साथ मुख्य रूप से दिपू शर्मा, सपन सिंह, सपन महतो, खुदी राम बाबू, मीनीबाबू नायक एवं अन्य उपस्थित थें।

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More