सहरसा-विधालय में कुव्यवस्था को लेकर हुई महापंचायत शिक्षकों की आपसी मतभेद व पठन पाठन को लेकर एनएसयूआई गंभीर

36

सिमरीबख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती की रिपोर :-
प्रखंड के पहाड़पुर बाजार स्थित महंत नारायण दास उच्च विधालय चकभारो के प्रांगण में शनिवार को एनएसयूआई ने ग्रामीणों व अभिभावकों का एक महापंचायत आयोजित की ।
वही पंचायत में मौजूद शिक्षकों व छात्रों ने प्रधानाध्यापक पर मनमानी व पठन पाठन में रूची नहीं लेने का आरोप लगाया । वही मौजूद छात्रों ने प्रधानाध्यापक पर छात्रवृति की राशि क्यों वापस चली गई , खेल मद की राशि वापस क्यों हो गई ,विधालय में छात्रों की उपस्थिति क्यों कम है और प्रधानाध्यापक विधालय पठन पाठन के दौरान 11 बजे 3 बजे तक वह गायब रहतें हैं वही शिक्षकों ने आरोप लगाया कि हमलोगों के साथ इनका व्यवहार अच्छा नहीं है । वही एनएसयूआई के जिला महासचिव खगेश कुमार ने कहा शिक्षकों के आपसी मतभेद में हमारे समाज के बच्चो का पठन पाठन चौपट हो गया जिसे हम अभिभावक कतई बर्दास्त नहीं करेंगे अगर इसमें जल्द सूधार नहीं हुआ तो हमलोग शिक्षकों के विरूद्ध बिगूल फूंक देंगें। वही प्रधानाध्यापक ओम प्रकाश चौधरी ने सारे आरोप का खंडन करते हूये कहा कि छात्रवृति व खेल मद की राशि मेरे कार्यकाल से पूर्व का है जिसके बारे मैं कुछ नहीं बता सकता हूँ और विधालय में छात्रों की उपस्थिति दर्ज कराना अकेले मैं क्या कर सकता हूँ क्यों हमारे कनीय शिक्षकों द्वारा सहयोग नही किया जाता है और रही बात शिक्षकों से मतभेद का तो यह बिलकूल झूठ से पड़े हैं हॉ ससमय विधालय में शिक्षकों की उपस्थिति को लेकर जरूर सख्त हूँ जिस कारण कुछ शिक्षक नाराज जरूर हैं हलॉकि इस महापंचायत में मौजूद दरोगा बिजय बहादूर सिंह ,राजेंद्र सिंह ,सअनि अजीत कुमार ने दोनों पक्षों को सारा मतभेद मिटाकर बच्चों के पठन पाठम पर ध्यान देने की बात कर मिलवा दिया ।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More