सहरसा-असाध्य रोग से पीड़ीत सुभान को है मदद की दरकार पटना के सहयोग हास्पीटल के आईसीयू में ईलाजरत

72

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) ब्रजेश भारती ।
गरीबी का दंश झेल रहें पांच छोटे-छोटे मासूम बच्चे के पिता मो सुभान नदाफ जो पहले गरीबी की मार से परेशान थे अब वह बिमारी से इस कदर ग्रस्त हो गये है की मौत व जिंदगी के बीच जंग लड़ रहें है। इस जंग में कई लोगों ने आर्थिक मदद की है अब अन्य की भी मदद की दरकार है।
अनुमंडल क्षेत्र के बनमा-इटहरी प्रखंड के पहलाम गाँव निवासी मोहम्मद सुभान नदाफ को असाध्य रोग से ग्रस्त हो गया। जो पटना के प्रसिद्ध होसपीटल सहयोग नर्सिंग होसपीटल के आईसीयु में भर्ती है वह माइंजेटिस रोग ग्रस्त से पीड़ित है। उन्हें अपनी जिंदगी की जंग जितने में मदद की दरकार है। हालांकि विगत 21 फरवरी को केन्द्रीय चैयरमेन हज कमेटी भारत सरकार सह सांसद चौधरी महबूब अली कैसर ने पटना स्थित सहयोग नर्सिंग होसपीटल पहुँच कर अस्पताल प्रबंध निदेशक को पीड़ित मोहम्मद सुभान नदाफ का समूचित इलाज के लिए मदद करने की बात कहीं है। सांसद ने स्वय आर्थिक मदद की । पटना के प्रसिद्ध चिकित्सक डा आर के सिन्हा के दूरा इलाज किया जा रहा है । उनका कहना है कि अगर समुचित ईलाज होगा तो वह ठीक हो सकता है।बीस वर्ष पूर्व पिता का साया खो चुके मोहम्मद सुभान नदाफ अपने तीन बच्ची और दो बच्चे का भरण पोषण मेहनत मजदूरी कर करता है। उसके रोग से ग्रस्त हो जाने के बाद परिवार के समक्ष भुखमरी की समस्या उत्पन्न हो गई है। लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश नेता चाँद मंजर इमाम ने आमजनों से मो सुभान नदाफ की मदद करने की आपील की है।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More