शहर मे तीन दिनो से चल रहे कर्निवल समाप्त

67

लीज नवीकरण जल्द हो – टाटा स्टील एम डी

 

संवाददाता.जमशेदपुर,21 दिसबंर

टाटा स्टील  झारखण्ड के जमशेदपुर में पिछले पाँच सालो में 22 हजार करोड़ रुपया  का निवेश कर चुकी है लेकिन सरकार की उदाशीनता ने हमलोगों को निराश किया है  ये बाते जमशेदपुर मे  चल रहे गोपाल मैदान में कर्निवल के समापन मे पत्रकारो से बातचीत ने टाटा स्टील  के प्रबंध निदेशक टि वी नरेन्द्रन ने कही ।उन्होने कहा कि सरकार की उदाशीनता के कारण लीज की नवीनकरण नही हुआ है ।हम लोगो को आयरन ओर के  बाहर से मांगना पङता है जिसके कारण टाटा स्टील को स्टील बनाने में अतिरीक्त खर्च वहन करना पङता हैं,उन्होने कहा कि 23 दिसबंर को रिजल्ट आ जाएगा . उन्होने आशा व्यक्त करते हुए कहा कि अगर स्थाई सरकार बनती है तो टाटा स्टील ही नही झारखंड मे अन्य औधोगिक घरानो को लाभ  मिलेगा ।

कर्निवल का हुआ समापन

शहर के गोपाल मैदान में चल रहे कर्निवल का आज समापन हो गया ।इस अवसर तीन दिनो तक किए गए प्रतियोगिता मे जीते हुए प्रतिभागी को पुरस्कार प्रदान किया गया ।इस अवसर पर टाटा स्टील के एम डी टि वी नरेन्द्रन मुख्य रुप से उपस्थित थे।  उन्होने कहा कि टाटा स्टील ने शहर के लोगो के लिए गोवा के तर्ज पर कर्निवल की शुरुआत की हैं,। और इसका रिस्पांस काफी अच्छा मिला हैं।और   यह कार्यक्रम बङे पैमाने की योजना हैं.।और इसकी तैयारी चल रही हैं। कार्यक्रम मे शामील लोगो को एम डी के द्वारा पुरस्कृत किया गया।

कर्निवल में सिट एण्ड ड्रा प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया ।इसे दो कैटेगरी मे रखा गया ।जिसमें लगभग 300 बच्चो ने भाग लिया।

 

 

स्कुल डॉस प्रतियोगिता

  1. ए आई डब्लु सी एकदमी ऑफ एक्सीलेंस.बारिडीह
  2. जुस्को स्कुल .साऊथ पार्क,बिष्टुपुर
  3. मोतीलाल नेहरु पब्लिक स्कुल ,साकची

डॉस एकदमी  प्रतियोगिता

1,रामदास भट्टा कम्युनिटी सेंटर

2.  हीरा डॉस ग्रुप

3. एफ जी वार्यरस फॉर्म ,टेल्को

क्लैश ऑफ बैण्ड

  1. 4 डिग्री ऑफ फ्रीडडम
  2. एल ओ सी
  3. एट्रीप्ट

फेस्टीवल टेबल डेकर कॉम्पीटशन

1.मेहर संधु (टेबल नम्बर-16)

2.पलक सग्गु (टेबल नम्बर-17)

3.प्रीयेश आंनन्द (टेबल नम्बर -07)

4 करिश्मा ओरेरा (टेबल नम्बर -20)

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More