मधेपूरा-*सड़क दुर्घटना में होमगार्ड दंपती की दर्दनाक मौत

 

*बाल-बाल बची गोद में बैठी बच्ची*

*-कुन्दन “घोषईवाला”*
चौसा,मधेपुरा

नवगछिया पुलिस जिले के कदवा दियारा पंचायत के मिलन चौक के पास आज दर्दनाक सड़क दुर्घटना में पूर्णिया जिला के रूपौली प्रखंड के अंझरी निवासी चन्द्रेश्वरी राम व उनकी धर्मपत्नी प्रमीला देवी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई.
इस दर्दनाक हादसे में उनकी बेटी निशा कुमारी (10 वर्ष) सुरक्षित है.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार चन्द्रेश्वरी राम होमगार्ड के जवान थे.पत्नी व बेटी के संग मोटर साइकिल पर सवार होकर नवगछिया की ओर जा रहे थे.जहां दुर्घटना हुई उस जगह पर मिट्टी का जमावड़ा था.जिसके कारण मोटर साइकिल असंतुलित होकर चलती ट्रक के पिछले चक्के के नीचे गिर गये।ये तो भगवान की लीला हुई कि बच्ची दूर फेका गई। इस दर्दनाक हादसे को लेकर पर हजारों आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आये।गुस्साये लोगों के द्वारा ट्रक को नुकसान पहुंचाया गया तथा सरकार व प्रशासन के विरुद्ध भी जमकर गुस्सा उतारा।परिस्थिति की आक्रमकता को देखते हुए कदवा थानाध्यक्ष के द्वारा पड़ोसी सीमावर्ती जिला चौसा थाना से अतिरिक्त पुलिस बल मंगवाया गया। चौसा थानाध्यक्ष सुमन कुमार सिंह ने त्वरित निर्णय लेते हुए सहयोग को पुलिस बल उपलब्ध करवाया गया।भारी मसक्कत के बाद किसी तरह मामले को शांत किया जा सका है।
बता दूँ कि पिछले कई वर्षों से सरकारी दाँवपेंच के कारण सड़क का निर्माण अधूरा है.इस बात को लेकर इलाके के लोगों में पूर्व से भी आक्रोश व्याप्त हैं.ग्रामीणों व जनप्रतिनिधियों के द्वारा कई बार ओवरलोडिंग तथा अनियंत्रित वाहन चालक की शिकायत भी प्रशासन को किया जाता रहा है।आक्रोशित ग्रामीणों के द्वारा ओवरलोडेड गाड़ियों के ड्राइवर से पुलिस द्वारा पैसे लेकर जाने देने की भी गंभीर शिकायत सुनने को मिली।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More