पटना-इंडियन जनर्लिस्ट एसोसिएशन बिहार के तत्वाधान में 5 अप्रैल से पत्रकार और समाज विषय पर विशाल समारोह का आयोजन

45

पटना।

संजय कुमार सुमन प्रदेश संयुक्त सचिव ने प्रदेश के सम्मानित पत्रकार को किया आमंत्रित
इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन ,बिहार के तत्वाधान मे आगामी *5 अप्रैल 2017* को वैशाली जिला मुख्यालय हाजीपुर मे पत्रकार सम्मेलन एव”पत्रकार और समाज ” विषय पर एक सेमिनार का आयोजन किया गया है !सेमिनार को नेपाल,भूटान ,एवम देश के विभिन्न प्रदेशों से आने वाले मूर्धन्य पत्रकार सम्बोधित करेंगे !इस बावत प्रदेश संयुक्त सचिव संजय कुमार सुमन ने सभी पत्रकार बंधु सादर आमंत्रित करते हुए कहा कि वर्तमान समय में पत्रकार बंधुओं के साथ विभिन्न  प्रकार की समस्याएं उत्पन्न हो रही है। इस समस्या से लड़ने के लिए चट्टानी एकता की आवश्यकता है। साथ ही पत्रिकारिता के मूल- भूत उद्देश्यों की पूर्ति के लिए एक साथ रहना भी जरूरी है ।इसी आशय को लेकर आप सभी आमंत्रित हैं।

उन्होंने कहा कि आप किसी भी प्रांत से आयें आपके ठहरने और भोजन की व्यवस्था है । आगमन के पूर्व सूचना देने से हमें व्यवस्था बनाने में पुन सुविधा होगी। अपने आगमन की सूचना पूर्व मे दें ताकि आपको यहाँ पहुँचने मे रूट की जानकारी हम दे सके ! हाजीपुर EAST CENTRAL RAILWAY का मुख्यालय है !पटना हवाई अड्डा 15 KM.है.!देश के हर भाग से ट्रेन PATNA/हाजीपुर आती है.!नॉर्थ ईस्ट से बस सर्विस भी है !

आप जितने साथी चाहे आ सकते है !हम स्वागत करने को तैयार है ! 5 अप्रैल के सम्मेलन और सेमिनार मे आनेवाले देश के बाहर राष्ट्र और देश के विभिन्न प्रांत तथा बिहार के पत्रकार साथी अपनी सहमति निम्न मोबाइल.ई मेल.वट्साप पर भेज सकते है।

. 1:-रामनाथ विद्रोही..cont 9534518072/watsapp 9748892570

email :-ramnath.hjp@gmail.com

2:-Manish kumar sigh.

Cont/watsaap 9471439247

3:-sanjay vijitvar

Cont./watsapp 9534466184

मालूम हो कि श्री सुमन”दैनिक खोज खबर” के संपादक हैं।उन्होंने सभी पत्रकारों का आह्वान करते हुए कि आप तमाम पत्रकार महानुभाव से निवेदन  है कि आगामी 5 अप्रैल को हाजीपुर में इण्डियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के बैनर तले अंतर्राष्ट्रीय पत्रकार सम्मेलन में खुद तो भाग लें ही साथ ही अपने सहयोगी, जानेवाले आदि पत्रकार को भी भाग लेने के लिए प्रेरित करने का कष्ट किया जाय । सम्मलेन में मजबूत उपस्थिति और चट्टानी एकता पर ही अगली रणनीति तय होगी । अंत में निवेदन करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम भाग लेकर संगठन को ताकतवर, आक्रामक एवं धारदार बनाना सुनिश्चित करेंगे ।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More