जामताङा-बैंड बाजे के साथ पुलिस ने थाने में करवाई शादी

अजीत कूमार,जामताङा,04 फरवकी

अबतक प्रेमी युगल के साथ पुलिस का रवैया सख्त होने की बात अक्सर सामने आती  है लेकिन जामताड़ा में आज पुलिस का अलग ही चेहरा लोगो को देखने को मिला।  जामताड़ा थाना पुलिस ने प्रेमी युगल की शादी थाना परिसर में शहरवासी की मौजूदगी में करवाई। जिसके गवाह पूलिसकर्मी के अलावे पत्रकार, वकील और समाजसेवी बने।

थाना क्षेत्र के मेंझिया गाओं की लड़की और बिरगाओं का लड़का दोनों शादी की नियत से अहले सुबह घर से भाग निकले।  गस्ती दाल की नजर दोनों पर पड़ी. जब उनसे पुलिस ने पूछताछ किया तो पहले दोनों ने बात छुपाने का प्रयास किया। लेकिन जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया दोनों ने हकीकत बता दी। जानकारी के अनुसार मेंझिया निवासी अन्ना मंडल की शादी बिरगाओं निवासी निवास मंडल से तय हो गई थी।  लेकिन घर में किसी के देहांत होने की वजह से शादी की तारीख बढ़ा दी गई।  डेट का बढ़ना दोनों को नागवार लगा और दोनों ने भागकर शादी करने का फैसला कर लिया।

सुबह दोनों को पोलिक्वे ठाणे लाई  और परिजनों से संपर्क किया।  परिजनों ने भी शादी की हामी भर दी।  इसके बाद जामताड़ा थाना परिसर का माहौल ही बदल गया।  बाराती और शाराती दोनों ने मिलकर शादी का पूरा इंतजाम किया।  थाना प्रभारी अजय कुमार सिंह ने थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में शादी का इंतजाम किया।  यह खबर पुरे शहर में आग की तरह फ़ैल गई।  शादी देखनेवालों की भीड़ थाना में जुटने लगी।  हर कोई इस शादी को एन्जॉय करने में व्यस्त रहे।  मौके पर थाना प्रभारी की धर्मपत्नी ने दूल्हा और दुल्हन को शादी के अवसर पर उपहार देकर आशीर्वाद दिया।

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More