ज़रीन खान: “मैं पूरी तरह से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शो और फिल्में करने के लिए तैयार हूं”

104

यदि कोई ऐसी अभिनेत्री है, जिसने विभिन्न शैलियों को आजमाया है और उनमें से हर एक में अपने -आप को सफलतापूर्वक साबित किया है, तो वह ज़रीन खान है। सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपनी शुरुआत करने वाली खूबसूरत हीरोइन के पास शायद कोई आसान रास्ता नहीं था, क्योंकि उनके पास कोई विशेषाधिकार या हक नहीं था जो कई अन्य लोग पसंद करते हैं, लेकिन उन्होंने जानबूझकर कुछ ऐसे विकल्प चुने हैं जिन्होंने आश्चर्यजनक रूप से उनकी सफलता के लिए काम किया हैं। उनकी फिल्में और किरदार – वीर से हेट स्टोरी 3 और हाउसफुल 2 तक – एक कलाकार के रूप में उनका एक पूरा ग्राफ दिखाते हैं।

अभी, ज़रीन अपने समकालीनों से एक कदम आगे चली गई है और उन्होंने एक ऐसा किरदार निभाया है जो उनके कई साथी नहीं निभाते या निभाने से पहले कई बार सोचते। उनकी अगली फिल्म ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ में प्रतिभाशाली स्टार को देश में LGBTQ समुदाय के आसपास के कलंक को कम करने की कोशिश करते हुए,  एक समलैंगिक चरित्र निभाते हुए देखा जाएगा। फिल्म जिसे एक सिनेमा हॉल में रिलीज के तैयार किया जा रहा था, अब डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

देश की स्थिति के अनुसार, ओटीटी प्लेटफार्मों के लिए बनाए जा रहे प्रोजेक्ट पर अधिक जोर दिया गया है और ज़रीन डिजिटली कूदने के लिए तैयार है। वह कहती हैं, “मैं निश्चित रूप से वेब सीरीज़ करने के लिए तैयार हूं। यदि कोई शानदार ऑफर आता है, तो क्यों नहीं? मैं इसका हिस्सा बनना पसंद करूंगी। मेरे बारे में बहुत सारी गलतफहमियां हैं कि डिजिटल स्पेस के साथ सहज नहीं हूँ। लेकिन मैं यहाँ पर कोशिश करने के लिए तैयार हूँ, विशेषकर जिस तरह की शानदार और दिलचस्प कहानियां और वेब सीरीज आजकल यहाँ प्रदर्शित हो रही है। यह लॉकडाउन के दौरान अभी हमारे मनोरंजन का एकमात्र स्रोत है। इसलिए, जब कोई अच्छी स्क्रिप्ट आती है, तो मैं “वेब पर निश्चित रूप से आना चाहूंगी।” हमें यकीन है कि ज़रीन के पास बहुत से ऑफर आएंगे और यह बस समय की बात है कि हम उन्हें अपना बड़ा डिजिटल डेब्यू करते देखे!

Local AD

Comments are closed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More